Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol: 'गदर 2' में 'हल्क' जैसा है सनी देओल का रोल, एक्टर ने बताया इस 'तारा सिंह' में क्या है खास

Sunny Deol सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हाईप बना है। इस बीच गदर 2 के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे सनी देओल ने फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में काफी कुछ बताया। बता दें कि गदर 2 की कहानी तारा सिंह और सकीना के बेटे जीते के इर्दगिर्द घूमती है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 07 Aug 2023 02:46 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Character Hulk and Tara Singh aka Sunny Deol

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग मूवी 'गदर 2' का इंतजार बस कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। फिल्म रिलीज से चार दिनों की दूरी पर है। ऐसे में 'गदर 2' के प्रमोशन तेज कर दिए गए हैं। हाल ही में सनी देओल ने जागरण फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की। यहां उन्होंने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के साथ ही कैरेक्टर तारा सिंह के बारे में खुलासा किया। इसके साथ ही सनी देओल ने अपने आइकॉनिक डायलॉग्स से समां बांध दिया।

इस बार के तारा सिंह में क्या है खास?

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' में सनी देओल का वही पुराना एक्शन देखने को मिलेगा। ट्रेलर देखकर ही यह बात पता चल रही है कि सनी देओल की एक्टिंग और पावर में आज भी वही करिश्मा मौजूद है। 2001 की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' के बाद अनिल शर्मा सेम कास्ट के साथ 'गदर 2' लेकर हाजिर हैं। लोगों में यह जानने की उत्सुकता बनी हुई है कि इस बार के 'तारा सिंह' में क्या नया होगा।

'जैसे मार्वल कॉमिक्स, वैसे तारा सिंह'

जागरण फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे सनी देओल ने बताया कि तारा सिंह सुपरहीरो मूवी के हल्क या सुपरमैन से कम नहीं हैं। उन्होंने कहा ''तारा सिंह हमारे हल्क, सुपरमैन हैं। जैसे मार्वल कॉमिक्स होती है, वैसे तारा सिंह हैं।''

'हिंदुस्तान जिंदाबाद था, हिंदुस्तान जिंदाबाद है, हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा'

'गदर' फिल्म में कई सीन और डायलॉग हैं, जो मूवी को खास बनाते हैं। इनमें से एक है 'हिंदुस्तान जिंदाबाद था, हिंदुस्तान जिंदाबाद है, हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा' डायलॉग। 'गदर 2' में एक बार फिर सनी देओल की दमदार आवाज में ये संवाद सुनने को मिलेगा। फिल्म फेस्टिवल के स्टेज पर सनी देओल ने इस डायलॉग को दोहरा कर अलग ही माहौल बना दिया।

गौरतलब है कि 'गदर' में तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी दिखाई गई थी, जो विभाजन के बाद शादी कर लेते हैं। लेकिन उनकी खुशी में तब ग्रहण लगता है, जब सकीना के पिता उसे पाकिस्तान में रहने के लिए मजबूर करते हैं और परिवार से अलग कर देते हैं। 'गदर 2' में इसके आगे की कहानी दिखाई गई है। दूसरे पार्ट की कहानी तारा सिंह और सकीना के बेटे 'जीते' के इर्दगिर्द घूमती है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।