Move to Jagran APP

धर्मेंद्र को लेकर Sunny Deol की पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की चिंता, क्यों लिखा- मिस यू पापा

बॉलीवुड का देओल परिवार अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है। धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल फैंस के बीच आज भी अपने एक्शन अवतार को लेकर फेमस हैं। पर्सनल लाइफ में सनी काफी पारिवारिक व्यक्ति माने जाते हैं। वह अक्सर ही पिता धर्मेंद्र को लेकर कुछ न कुछ स्वीट पोस्ट शेयर करते हैं। लेकिन इस बार उनके पोस्ट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 27 Oct 2024 11:18 AM (IST)
Hero Image
सनी देओल और धर्मेंद्र. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के 'ही-मैन' कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) की दो शादियों के बावजूद दोनों ही परिवार से अच्छे संबंध हैं। उनकी अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर से अच्छे टर्म्स हैं। वहीं, सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल के साथ वह अक्सर हैंगआउट करते देखे जाते हैं। 

सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र से क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर उन्हें लेकर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। फैंस के बीच पिता-पुत्र की प्यार भरी केमिस्ट्री काफी फेमस है। बिजी शेड्यूल से समय निकालकर सनी कुछ वक्त पहले अपने पिता और फैमिली के साथ बर्फीली वादियों में घूमने निकले थे। धर्मेंद्र को लेकर सनी का पोस्ट काफी पसंद किया जाता है। हालांकि, इस बार एक्टर की पोस्ट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है।

लेटेस्ट पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की चिंता

सनी पिता धर्मेंद्र को लेकर काफी इमोशनल हैं । कई इंटरव्यू में वह कुछ ऐसे किस्सों के बारे में बता चुके हैं, जब उन्हें धर्मेंद्र की डांट पड़ी हो या जिससे उन्हें सीख मिली हो। हालांकि, सनी के लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है। 

'गदर 2' एक्टर ने धर्मेंद्र की कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा है, 'आपको मिस कर रहा हूं पापा।' इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाई है। सनी के इस पोस्ट पर कई सारे फैंस ने कमेंट किया है। साथ ही ईशा देओल ने भी कमेंट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

फैंस बोले- धर्मेंद्र जैसा कोई नहीं

सनी के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'धर्मेंद्र जैसा कोई नहीं है। आपको, सनी देओल को और बॉबी देओल को मेरा ढेर सारा प्यार।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'पापा मम्मी के बिना दुनिया अधूरी ।'

सनी देओल की आने वाली फिल्में

सनी देओल ने 80-90 के दशक में बॉक्स ऑफिस पर रोमांस किया है, तो ढेर सारा एक्शन भी दिखाया है। 'गदर' में उनके पम्प उखाड़ने वाले सीन को कोई भूल नहीं पाया है। पिछले साल 'गदर 2' रिलीज हुई थी, जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो एक्टर की झोली में एक्शन से भरपूर जे.पी दत्ता की 'बॉर्डर 2' और गोपीचंद मालिनेनी की 'जाट' है।

यह भी पढ़ें: क्यों Dharmendra का चेहरा देखते ही Shammi Kapoor ने दोगुनी कर दी थी अपनी फीस?