Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेरिका में पिता और पिज्जा के साथ सनी देओल ने स्पेंड किया क्वॉलिटी टाइम, ईशा देओल के कमेंट ने खींचा ध्यान

Sunny Deol सनी देओल के फैंस उन्हें एक बार फिर तारा सिंह के रूप में दमदार अंदाज में वापसी करते देख खुशी से फूले नहीं समाए हैं। फिल्म को लेकर सफलता का स्वाद चखने के बाद सनी देओल अब अमेरिका में धर्मेंद्र के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। उन्होंने वहां से धर्मंद्र और पिज्जा के साथ फोटो शेयर की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 18 Sep 2023 10:46 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Sunny Deol and Dharmendra

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल ने फिल्म 'गदर 2' से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। यह मूवी अब भी सिनेमाघरों में चल रही है। पहले से कुछ कम संख्या में ही सही, लेकिन लोग मूवी देखने अब भी आ रहे हैं। थिएटर्स में भी ठीकठाक संख्या में लोगों की मौजूदगी रहती है।

फिल्म की सक्सेस के बाद खबर आई थी कि सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं। अब उन्होंने वहां से लेटेस्ट फोटो शेयर की है।

अमेरिका में सनी-धर्मेंद्र बिता रहे क्वॉलिटी टाइम

सनी देओल अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखने के लिए जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी कम एक्टिव रहते हैं। हालांकि, बीते कुछ दिनों से वह लगातार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स शेयर कर रहे हैं।

'गदर 2' की सक्सेस और तमाम इंटरव्यू के बाद सनी देओल अब अमेरिका में पिता धर्मेंद्र के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। सनी और धर्मेंद्र वहां पिज्जा का आनंद लेते देखे जा सकते हैं। इस फोटो पर ईशा देओल ने भी कमेंट किया है।

खराब स्वास्थ्य का सनी देओल ने किया था खंडन

कुछ दिन पहले धर्मेंद्र को लेकर खबर आई थी कि उनका स्वास्थ्य कुछ ठीक नहीं है। इसलिए सनी उन्हें अमेरिका लेकर गए हैं, जहां दोनों करीब 20 दिन तक रहेंगे। हालांकि, बाद में सनी ने इन खबरों को नकारते हुए बताया कि वह छुट्टियां बिताने विदेश गए हैं। सनी ने धर्मेंद्रे के साथ एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें वह अपने डैडी के लिए प्यार जता रहे थे।

'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'गदर 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने 519.43 करोड़ तक का नेट कलेक्शन कर लिया है। वहीं, दुनियाभर में फिल्म की कमाई 650 करोड़ के पार पहुंच गई है। फिल्म बड़ी संख्या में लोगों को थिएटर्स में ला पाने में कामयाब रही।