Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 की रिलीज के बीच सनी देओल ने शेयर किया स्पेशल वीडियो, फैंस से की ये खास अपील

Sunny Deol Latest Video सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ को लेकर फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है। शुक्रवार को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है जिसको लेकर ऑडियंस काफी एक्साइटेड नजर आ रही है। दूसरी ओर ‘गदर 2’ की रिलीज के बीच तारा सिंह यानी सनी देओल का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 11 Aug 2023 09:04 PM (IST)
Hero Image
सामने आया सनी देओल का स्पेशल वीडियो (Photo Credit- Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: जिस पल का इंतजार सनी देओल के फैंस पिछले 22 सालों से कर रहे थे, आखिरकार वो पल आ ही गया है। जी हां डायरेक्टर अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हो गई है।

रिलीज के साथ ही थिएटर में इस फिल्म के शो हाउसफुल जा रहे हैं, जो ये बताने के लिए काफी है कि दर्शकों पर तारा सिंह का जादू फिर से चल गया है। ऐसे में ‘गदर 2’ की रिलीज के बीच सनी देओल ने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया है।

‘गदर 2’ की रिलीज के बीच सामने आया सनी देओल का ये वीडियो

शुक्रवार 11 अगस्त यानी आज ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ऑडियंस की ओर से शुरुआती शो के हिसाब से इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच सनी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें सनी ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि- “इतने दिनों से मैं आप सब के बीच घूम रहा हूं और मिल रहा हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

मैं जानता हूं कि आप सब लोग तारा सिंह और सकीना के परिवार को खूब प्यार करते हैं, आप इस परिवार का इंतजार कर रहे थे और आज आप इस फैमिली से दोबारा मिलने जा रहे हैं। मैं बस यही कहूंगा कि ये परिवार वैसा ही जैसा आपने पहले छोड़ा था। वही प्यार सा परिवार, आप जब देखने जाएंगे इस परिवार को तो बहुत खुश होंगे। वहीं अगर गलती से किसी को ये परिवार पसंद नहीं आए तो झगड़िए मत उन्हें माफ कर दें, क्योंकि दिल में सिर्फ प्यार होना चाहिए और वो सिर्फ फैमिली वाला ही समझ सकता है।”

‘गदर 2’ करेगी रिकॉर्डतोड़ कमाई

बंपर एडवांस बुकिंग करने वाली सनी देओल की ‘गदर 2’ से ये उम्मीद की जा रही है कि रिलीज के पहले दिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करेगी। जिस तरह से पहले दिन ‘गदर 2’ के शो सिनेमाघरों में हाउसफुल जा रहे हैं, उसके हिसाब से ओपनिंग डे पर अनिल शर्मा की मूवी छप्पर फाड़ कमाई कर सकती है।