Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol ने मां प्रकाश कौर के साथ उठाया बर्फबारी का लुत्फ, दोनों की मस्ती देख बॉबी देओल ने कही ये बात

गदर एक्टर सनी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर के साथ एक मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर मां के साथ बर्फबारी का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सनी देओल ने ये वीडियो शेयर करते हुए मां पर प्यार लुटाया जो इतना खूबसूरत है कि बॉबी देओल भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 13 May 2024 11:06 AM (IST)
Hero Image
सनी देओल ने मां प्रकाश कौर के साथ उठाया बर्फबारी का मजा, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सनी देओल बॉलीवुड के उन स्टार्स में शामिल हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक में ज्यादा शेयर करना पसंद नहीं करते हैं। एक्टर के सोशल मीडिया पर मौजूद ज्यादातर पोस्ट उनके प्रोजेक्ट्स से जुड़े हुए हैं। हालांकि, इस बीच सनी देओल ने ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

सनी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर के साथ एक मस्ती भरा वीडियो अपलोड किया है। जिस पर कमेंट करने से बॉबी देओल भी खुद को नहीं रोक पाए।

यह भी पढ़ें- Animal में तीन शादी को लेकर Bobby Deol ने कही ऐसी बात, गुस्से से लाल हो सकती हैं रियल लाइफ वाइफ!

मां संग सनी देओल की मस्ती

सनी देओल अपनी मां प्रकाश कौर के बेहद करीब हैं, ये बात एक्टर के वीडियो में साफ दिख रही है। वीडियो में प्रकाश कौर और सनी देओल बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच नजर आ रहे हैं। एक्टर पहाड़ों पर लेटे हुए हैं। वहीं,  उनकी मां बर्फ के गोले बनाकर बेटे पर फेंक रही हैं। सनी देओल ने ये वीडियो अपने कश्मीर ट्रिप से शेयर किया है। बैकग्राउंड में खूबसूरत वादियां देखी जा सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी और बॉबी ने मां पर लुटाया प्यार

सनी देओल ये खूबसूरत वीडियो मदर्स डे के मौके पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आई लव यू मां।" एक्टर के इस पोस्ट पर उनके छोटे भाई और एक्टर बॉबी देओल ने भी प्यार लुटाया। उन्होंने भी मां के लिए कमेंट किया, "लव यू मां।"

यह भी पढ़ें- पापा सनी और चाचा बॉबी ने Rajveer Deol को किया बर्थडे विश, फोटो शेयर कर जमकर लुटाया प्यार

सनी देओल की आने वाली फिल्में

सनी देओल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर ने बीते साल गदर 2 के साथ खूब बवाल काटा था। फिल्म ने छप्परफाड़ बिजनेस किया था। कम बजट में बनी सनी देओल की इस फिल्म ने 500 करोड़ के ऊपर कमाई कर ली थी। वहीं, अब एक्टर अगली बार फिल्म लाहौर 1947 में नजर आएंगे। इस फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा भी शामिल है। इनके अलावा उनके छोटे बेटे करण देओल भी दिखाई देंगे। लाहौर 1947 का डायरेक्शन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं।