Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol With BSF Jawans: बीएसएफ जवानों से मिलने पहुंचे सनी देओल, 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के लगाए नारे

Sunny Deol With BSF Jawans फिल्म गदर 2 अगले सप्ताह 11 को रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में दोनों सितारे फिल्म का जमकर प्रमोशन भी करते नजर आ रहे हैं। इस बीच अब गदर के तारा सिंह पाकिस्तान सरहद पर जा पहुंचे। जहां उन्होंने न सिर्फ देश के जवानों से मुलाकात की बल्कि तनोट माता मंदिर में दर्शन भी किए।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 03 Aug 2023 06:11 PM (IST)
Hero Image
sunny Deol With BSF Jawans, Sunny Deol At Longewala In Rajasthan

 ई दिल्ली, जेएनएन।  Sunny Deol With BSF Jawans: सनी देओल  (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की आने वाली फिल्म 'गदर 2' अगले सप्ताह 11 को रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में दोनों सितारे फिल्म का जमकर प्रमोशन भी करते नजर आ रहे हैं। इस बीच अब गदर के तारा सिंह पाकिस्तान सरहद पर जा पहुंचे।  जहां उन्होंने न सिर्फ देश के जवानों से मुलाकात की बल्कि तनोट माता मंदिर में दर्शन भी किए।

सनी देओल ने जवानों से की मुलाकात

इस मौके पर पाकिस्तान सरहद पर सनी देओल ने 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा' के नारे लगाए। सनी देओल अपनी इसी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए बीएसएफ जवानों से मिलने राजस्थान पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भारतीय जवानों संग मस्ती भी की।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

जवानों के साथ लगाया पंजा

यहां एक्टर ने भारतीय जवानों के साथ बातचीत की और अपनी पुरानी फिल्म 'बॉर्डर' के किस्सों को भी याद किया। सनी देओल ने BSF जवानों के साथ पंजा लड़ाया। सनी पाजी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज और तस्वीरें भी शेयर की है।  वीडियो में देख सकते हैं जवानों ने एक्टर को गाना भी सुनाया जिन्हें सुनकर वो थिरकने लगे।

रिलीज हुआ 'मैं निकला गड्डी लेके'

फिल्म का फेमस गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' का नया वर्जन रिलीज हो चुका है। गाना जारी होने के साथ ही यूट्यूब पर छा गया है। 'मैं निकला गड्डी लेके' के नए वर्जन में भी ओरिजनल जैसा ही स्वाद बरकरार है। इस बार उदित नारायण के साथ उनके बेटे आदित्य नारायण ने सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा पर फिल्माए गए गाने को अपनी आवाज दी है। इस गाने को शबीना खान ने ट्रैक को कोरियोग्राफ किया है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है।