Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Deol Drisha Acharya: पत्नी द्रिशा संग रोमांटिक हुए सनी देओल के बेटे करण, 'चाचू' बॉबी ने कर दिया कमेंट

Karan Deol Drisha Acharya Photos बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल ने जब से शादी की है तब से वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ द्रिशा आचार्या के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी पत्नी के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 18 Sep 2023 03:38 PM (IST)
Hero Image
Karan Deol ने पत्नी के साथ शेयर कीं फोटोज। Photo Credit-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Karan Deol Wife Drisha Acharya Photos: करण देओल बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। उन्होंने पहले गुपचुप तरीके से सगाई की और फिर धूमधाम से शादी। उनकी शादी इस साल की सबसे चर्चित और लग्जीरियस वेडिंग में से एक थी। 

शादी से पहले भले ही करण देओल (Karan Deol) अपनी लव लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते थे, लेकिन अब वह अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक लाइफ की झलकियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, करण ने अपनी पत्नी द्रिशा आचार्या (Drisha Acharya) के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें- बेटे करण और राजवीर के साथ पार्टी मूड में दिखे सनी देओल, 'गदर 2' के तारा सिंह का लेटेस्ट Video हुआ वायरल

करण देओल और द्रिशा आचार्या की रोमांटिक फोटो

सोशल मीडिया पर बराबर एक्टिव रहने वाले करण देओल ने 18 सितंबर 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी द्रिशा आचार्या के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही अपनी पत्नी को 'अर्धांगिनी' और 'घर' बताया है। प्यार भरी फोटोज शेयर करते हुए करण ने हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा, "मेरी अर्धांगिनी और मेरा हमेशा के लिए घर।"

View this post on Instagram

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज में करण और द्रिशा व्हाइट आउटफिट में एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में करण अपनी लेडी लव के प्यार में पूरी तरह खोए हुए दिख रहे हैं। दूसरी फोटो में द्रिशा अपने पति करण के कंधे पर सिर रखकर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। उनकी केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है।

बॉबी देओल ने किया कमेंट

करण और द्रिशा की इन तस्वीरों पर सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि चाचा बॉबी देओल भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। बॉबी ने ढेर सारी हार्ट इमोजी के साथ कपल की फोटोज पर अपना प्यार बरसाया है। इसके अलावा फैंस उनकी जोड़ी को 'क्यूट' बता रहे हैं।

गुपचुप डेटिंग के बाद की शादी

बता दें कि करण देओल और द्रिशा आचार्या ने शादी से पहले लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन इसकी भनक किसी को नहीं पड़ने दी थी। 18 जून 2023 को ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में करण और द्रिशा हमेशा के लिए एक हो गए। द्रिशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

यह भी पढ़ें- कौन है सनी देओल की होने वाली बहू Drisha Acharya, निर्देशक बिमल रॉय से भी रखती हैं गहरा नाता