Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 और OMG 2 के साथ अटैच हुआ 'दोनों' का ट्रेलर, सनी देओल के साथ थिएटर में दिखेगा छोटे बेटे राजवीर का जलवा

Dono Teaser With OMG 2 And Gadar 2 राजवीर राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म दोनों से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। राजवीर सनी के छोटे बेटे हैं। उनके बड़े भाई करण देओल ने पल पल दिल के पास से बॉलीवुड पारी शुरू की थी। दोनों का निर्देशन अवनीश बड़जात्या ने किया है जो सूरज के बेटे हैं। पलोमा फिल्म से डेब्यू कर रही हैं जो पूनम की बेटी हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 11 Aug 2023 08:16 PM (IST)
Hero Image
गदर 2 और ओएमजी 2 के साथ दिखेगा दोनों का टीजर। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल के बेटे राजवीर देओल राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म दोनों के साथ बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। राजवीर के साथ वेटरन एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा भी अपनी फिल्मी पारी शुरू कर रही हैं। इस फिल्म से सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बतौर निर्देशक अपनी पारी का आगाज कर रहे हैं।

न्यूकमर्स से सजी इस फिल्म को अब गदर 2 और ओह माय गॉड 2 का साथ मिला है। दोनों का टीजर इन दोनों फिल्मों के साथ अटैच किया गया है, जो इस वीकेंड से सिनेमाघरों में प्ले होने लगेगा।

टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है और इसे लोगों ने पसंद भी किया है। बता दें, करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ भी दोनों का टीजर सिनेमाघरों में दिखाया गया था। 

गदर 2 और OMG 2 के साथ अटैच किया टीजर

बॉलीवुड के लिए यह स्पेशल वीकेंड है, क्योंकि दो बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में हैं। दोनों ही फिल्मों के लिए ट्रेड और दर्शकों की प्रतिक्रिया ठीकठाक लग रही है। हालांकि, आंकड़ों की बात करें तो शुरुआती रेस में 'गदर 2' आगे निकलती नजर आ रही है, जिसके लिए जबरदस्त एडवांस बुकिंग हुई है।

कई स्टार किड्स का एक साथ है डेब्यू

टीजर की शुरुआत समंदर किनारे बैठे राजवीर और पलोमा ठकेरिया से होती है, जिनकी मुलाकात एक शादी में होती है। राजवीर दूल्हे के दोस्त होते हैं, जबकि पलोमा दुल्हन की फ्रेंड होती हैं। शादी में हुई उनकी मुलाकात प्यार में बदल जाती है।

टीजर में राजवीर और पलोमा की केमिस्ट्री मजेदार लग रही है। यह फिल्म कथित तौर पर एक नए जमाने की प्रेम कहानी है। इसे नए समय के रिश्ते को डेस्टिनेशन वेडिंग के इर्द-गिर्द बुना गया है।

राजश्री का जादू बरकरार

राजश्री प्रोडक्शंस ने नये कलाकारों को लॉन्च करने की अपनी 75 साल की लैगेसी को बरकरार रखा है। प्रोडक्शन हाउस ने कई कलाकारों को लॉन्च किया है। पारिवारिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर राजश्री प्रोडक्शंस ने नदिया के पार, हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं, प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्में दी हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर बेहद कामयाब रही थीं।