Move to Jagran APP

Sunny Deol और सुनील शेट्टी ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ, निर्माता वाशु भगनानी का दावा

पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन कंपनी के मालिक वाशु भगनानी पर हाल में कई आरोप लगे। उनकी लास्ट रिलीज फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने के बाद ये कहा जा रहा था कि वह 250 करोड़ के कर्ज में डूब गए हैं। इस मामले पर निर्माता ने तो चुप्पी तोड़ी ही लेकिन साथ ही बॉलीवुड के कई सितारे भी उनके सपोर्ट में आगे आए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 26 Jun 2024 07:31 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 07:31 PM (IST)
सनी देओल-सुनील शेट्टी ने किया वाशु भगनानी को सपोर्ट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिल्डर और पूजा एंटरटेनमेंट के मालिक वाशु भगनानी पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनकी प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी पिछली कुछ फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप की मार झेलनी पड़ी।

बैल बॉटम से लेकर बड़े मियां छोटे मियां और मिशन रानीगंज जैसे महंगी बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। बीते दिन ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने की वजह से वह वित्तीय संकट में आ गए हैं,जिस पर वाशु भगनानी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सभी के सवालों का जवाब दिया और बताया कि उन्हें पता है कि बॉलीवुड में बिजनेस किस तरह से होता है।

इतना ही नहीं, उन पर 80 परसेंट कर्मचारियों को कंपनी से निकालने के आरोप भी लगे। इन सब विवादों के बीच ही अब बॉलीवुड के कई सितारों ने निर्माता को सपोर्ट किया और मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

अक्षय कुमार ने फिल्म न चलने के बाद किया फोन

वाशु भगनानी ने हाल ही में समाचार एजेंसी एएनआई से खास बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी कंपनी से किसी कर्मचारी को नहीं निकाला है।

यह भी पढ़ें: 250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए वाशु भगनानी ने बेचा ऑफिस? 'बड़े मियां छोटे मियां' प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

इस दौरान जब उनसे ये पूछा गया कि आप पर लगे आरोपों के बाद एक्टर्स का कैसा रवैया था, तो वाशु भगनानी ने कहा,

"एक्टर्स को लोग बिना वजह के बदनाम कर रहे हैं, उनका अपना-अपना रूप होता है, जैसे ही पिक्चर नहीं चली, वैसे ही अक्षय कुमार का फोन मुझे आया और उन्होंने कहा कि जो भी होगा हम लोग मिल बांट कर करेंगे। अली अब्बास जफर से भी मेरी वही बात हुई, लेकिन मैं ये आश्वस्त करता हूं कि हम किसी का भी नुकसान नहीं होने देंगे।

सनी देओल ने भी दी निर्माता को सांत्वना

वाशु भगनानी ने आगे बताया कि अक्षय के अलावा इस तरह की खबरें सामने आने के बाद गदर 2 एक्टर सनी देओल का भी फोन आया था और उन्होंने मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए कहा था कि वह उनके साथ खड़े हैं, क्योंकि उन्हें इस बात का एहसास है कि जब पब्लिक इस तरह के आरोप लगाती है, तो इंसान पर क्या बीतती है।

vashu bhagnani

वाशु भगनानी ने कहा कि मुझे ये बात सुनकर बेहद ही खुशी हुई, क्योंकि मैंने उनके साथ आज तक किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है। निर्माता ने ये भी बताया कि खिलाड़ी कुमार और सनी के अलावा सुनील शेट्टी ने भी उन्हें सपोर्ट किया।

यह भी पढ़ें: विवादों में जैकी भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी Pooja Entertainment, क्रू मेंबर ने लगाया सैलरी ना मिलने का आरोप


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.