Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बर्फ में बैठकर गर्मागर्म जलेबी खाते नजर आए Sunny Deol, मां प्रकाश कौर और धर्मेंद्र ने भी की खूब मस्ती

Border 2 की अनाउंसमेंट हो गई है और फिल्म की कास्ट भी सामने आ गई है। आने वाले अगले दो सालों में सनी देओल के पास फिल्में ही फिल्में हैं। एक बिजी शेड्यूल के बावजूद सनी अपने पेरेंट्स के साथ वेकेशन के लिए समय निकाल ले रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 17 Sep 2024 11:07 AM (IST)
Hero Image
सनी देओल ने शेयर किया वेकेशन का वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म बॉर्डर 2 की अनाउंसमेंट की थी। लेकिन इसी के साथ ही वो इतने बिजी शेड्यूल में भी वक्त निकालकर फैमिली के साथ एंजॉय कर रहे हैं। एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी मां प्रकाश कौर और डैडी धर्मेंद्र के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

मां के साथ नजर आए सनी देओल

सनी देओल ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,'मेरा मोटिवेशन: जितना संभव हो सके धरती माता के साथ समय बिताएं।' इस पोस्ट पर बॉबी देओल ने दिल वाला इमोजी बनाया। वीडियो में सनी बर्फ में बैठकर गर्मागर्म जलेबियों का स्वाद लेते दिखे। एक्टर अपनी मां के साथ बर्फ से खेलते नजर आए।

यह भी पढ़ें: Ramayana में 'रावण' और 'हनुमान' बनने के लिए तैयार Yash और Sunny Deol! इस साल रिलीज हो सकती है फिल्म

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

जल्द बॉर्डर 2 में आएंगे नजर

कुछ समय पहले ही एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म बॉर्डर 2 की घोषणा की थी। अब इस कड़ी में दो नए एक्टर्स जुड़ गए हैं जोकि वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ हैं। इनका वेलकम करते हुए सनी ने लिखा, “फौजी @दिलजीतदोसांझ का #बॉर्डर2 की बटालियन में स्वागत है।” सनी ने सैनिकों की बहादुरी और वीरता पर प्रकाश डालते हुए एक वीडियो भी जारी किया और घोषणा की कि दिलजीत भी फिल्म में एक सैनिक की भूमिका निभाएंगे।

मच अवेटेड सीक्वल बॉर्डर 2 का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। अनुराग इससे पहले अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म केसरी डायरेक्ट कर चुके हैं। इसमें सारागढ़ी की ऐतिहासिक लड़ाई को दर्शाया गया है,जहां 21 सिख सैनिकों ने 10,000 अफगान का बहादुरी से मुकाबला किया था। इस समय सनी के पास लाहौर 1947, जट्ट,रामायण, बॉर्डर 2, अपने 2, गदर 3 और घायल 3 हैं। उन्होंने 1983 में आई फिल्म बेताब से डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें: Border 2 के कॉपीराइट विवाद पर Nidhi Dutta का आया रिएक्शन, भरत शाह को याद दिलाया 27 साल पुराना समझौता