Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol की SDGM में हुई रणदीप हुड्डा की एंट्री, बर्थडे पर मेकर्स ने किया एलान

सनी देओल अपनी आखिरी रिलीज गदर 2 के बाद एक बार एक्टिव हो गए हैं। ये फिल्म एक्टर के लिए दूसरी पारी लेकर आई है। सनी देओल ने भी कमर कस ली है और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का एलान कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने SDGM की घोषणा की थी जिसमें अब रणदीप हुड्डा की भी एंट्री हो गई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 20 Aug 2024 04:44 PM (IST)
Hero Image
सनी देओल की फिल्म में हुई रणदीप हुड्डा की एंट्री, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता रणदीप हुड्डा, 20 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी आगामी फिल्म को लेकर अपडेट दी है। रणदीप हुड्डा, सनी देओल की एक्शन फिल्म SDGM में शामिल हो गए हैं।

एक्टर ने मंगलवार को अपने 48वें जन्मदिन पर इसकी घोषणा की। उन्होंने फिल्म से अपना पोस्टर शेयर करते हुए अपडेट दी।

रणदीप ने किया एलान

रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट में कहा, "इस एक्शन फीस्ट- SDGM का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हूं। सनी देओल पाजी और पूरी टीम के साथ सेट पर जाने का इंतजार नहीं कर सकता। जैसा कि वादा किया गया था, ये एक मास फीस्ट होगा।"

यह भी पढ़ें- देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म ला रहे हैं Sunny Deol, नई मूवी के लिए साउथ डायरेक्टर से मिलाया हाथ

View this post on Instagram

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

सनी देओल ने किया पोस्ट

सनी देओल ने भी इंस्टा स्टोरी के साथ रणदीप हुड्डा का स्वागत किया। इसके अलावा फिल्म के मेकर्स में शामिल गोपीचंद मालिनेनी ने भी एक्स पर तस्वीर पोस्ट की और रणदीप हुड्डा को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, "वर्सेटाइल एक्टर रणदीप हुड्डा सर का स्वागत है। टीम SDGM की ओर से आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाइयां।"

फिल्म की स्टार कास्ट

सनी देओल ने इस साल 20 जून को SDGM की घोषणा की थी। इस फिल्म का डायरेक्शन साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर गोपीचंद मालिनेनी कर रहे हैं, जो वीरा सिम्हा रेड्डी और क्रैक जैसी तेलुगु फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। SDGM की स्टार कास्ट में सनी देओल और रणदीप हुड्डा के साथ रेजिना कैसंड्रा और सैयामी खेर शामिल हैं। SDGM का निर्माण नीवन यरनेनी, वाई रविशंकर और टीजी विश्व प्रसाद ने माइथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले कर रहे हैं। ऋषि पंजाबी सिनेमैटोग्राफर हैं और फिल्म का संगीत थमन एस ने दिया है। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आएगी।

यह भी पढ़ें- Sunny Deol New Movie: साउथ के डायरेक्टर के साथ सनी देओल की नई फिल्म का हुआ आगाज, मुहूर्त में ये एक्ट्रेस आईं नजर

सनी देओल की आने वाली फिल्में

SDGM के अलावा सनी देओल, राजकुमार संतोषी की आगामी फिल्म लाहौर 1947 में प्रीति जिंटा के साथ दिखाई देंगे। लाहौर 1947 का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले किया जा रहा है और ये दोनों एक्टर का साथ में पहला प्रोजेक्ट होगा। वहीं, रणदीप हुड्डा आखिरी बार स्वातंत्र्य वीर सावरकर में काम किया था, जिसका डायरेक्शन, प्रोडक्शन और राइटिंग भी उन्होंने ही किया था।