Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vikrant Massey के कायल हुए सनी कौशल, बोले- हमारी पैदाइश एक जैसी, मुझे उनमें दिखती है विक्की कौशल की झलक

12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपने काम और लुक्स के जरिये पिछले कुछ सालों में अच्छी फैन फॉलोइंग बना ली है। उनकी तारीफ करने वाली सिर्फ आम पब्लिक ही नहीं है बल्कि इंडस्ट्री के कुछ लोग भी उनके दीवाने हैं। हाल ही में सनी कौशल ने विक्रांत की तारीफ में काफी कुछ ऐसा कहा जिसे सुन 12वीं फेल एक्टर के फैंस खुश हो जाएंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 15 Sep 2024 06:38 PM (IST)
Hero Image
सनी कौशल, विक्की कौशल और विक्रांत मैसी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिल्वर स्क्रीन के बाद ओटीटी पर भी छाने वाले विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) अपने टैलेंट से हर किसी को इम्प्रेस करने में कामयाब नजर आते हैं। वह उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं, जिन्होंने भले ही लिमिटेड काम किया हो, लेकिन जितना भी किया है, वह काबिलेतारीफ और इस लायक रहा है कि उसे बार-बार देखा जा सके।

'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी की हाल ही में क्राइम थ्रिलर फिल्म 'सेक्टर 36' रिलीज हुई। इस मूवी में उनके नेगेटिव किरदार को हर किसी से वाहवाही मिल रही है। एक्टिंग में वर्सैटैलिटी के लिए फेमस विक्रांत के काम के दीवाने सिर्फ ग्लैमर की बाहरी दुनिया में ही नहीं, ग्लैमर के अंदर की दुनिया में भी हैं। हाल ही में सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने विक्रांत के साथ उनके ऑफ स्क्रीन बॉन्ड पर बात की।

विक्रांत में दिखते हैं विक्की कौशल

सनी कौशल ने विक्रांत के साथ 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में काम किया है। यह फिल्म पिछले ही महीने ओटीटी पर रिलीज हुई थी। पहली बार विक्रांत के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले सनी ने उनकी तारीफ में काफी कुछ कहा है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि विक्रांत में उन्हें उनके बड़े भाई विक्की की झलक दिखती है।

विक्रांत को लेकर शाम कौशल ने कही थी ये बात

सनी और विक्की के पिता शाम कौशल बॉलीवुड के नामी एक्शन डायरेक्टर हैं। उन्होंने विक्रांत की फिल्म 'मुंबईकर' में एक्शन डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। सनी ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके पिता ने विक्रांत के बारे में उनसे क्या कहा था। शाम कौशल ने कहा था, ''उसको (विक्रांत को) मिलकर न मुझे तेरी और विक्की की याद आ गई।''

इस कारण जल्दी बनी विक्रांत से बॉन्डिंग

सनी कौशल ने जब इंडस्ट्री में डेब्यू किया, तब तक विक्रांत उनके मुकाबले काफी काम कर चुके थे। टीवी के माध्यम से एक्टिंग का एक्सपीरियंस लेकर ही सही, विक्रांत ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की। सनी ने बताया कि उन दोनों की अपब्रिंगिंग लगभग एक जैसी रही है, वो जहां से आए हैं, वह वाइब काफी मैच करती है। यही वजह रही कि उनका विक्रांत के साथ जल्दी बॉन्ड बन गया। 

कहां देख सकते हैं विक्रांत और सनी की फिल्म?

विक्रांत और सनी कौशल की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों विक्रांत मैसी ने Sector 36 में निभाया नेगेटिव रोल? एक्टर ने अब किया खुलासा