Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Kaushal ने शरवरी वाघ को बताया अपना अच्छा दोस्त, बोले - "मैं सिंगल हूं"

शरवरी वाघ विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में शामिल हुई थी। इसके अलावा वो उनके कई फैमिली फंक्शन्स में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस कटरीना के साथ एक बहुत ही खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं। काफी समय से ये खबर आ रही थी कि सनी कौशल और शरवरी वाघ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि एक्टर के एक जवाब ने सभी को चौंका दिया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 09 Aug 2024 12:43 PM (IST)
Hero Image
शरवरी वाघ और सनी कौशल डेटिंग (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। काफी समय से ये अफवाह थी कि विक्की कौशल के भाई सनी कौशल मुंज्या एक्ट्रेस शरवरी वाघ को डेट कर रहे हैं। दोनों को अबू धाबी में साथ में आईआईएफए (IIFA) अवार्ड फंक्शन अटेंड करते देखा गया था जिसके बाद से इनके रिलेशन की खबरें आईं थीं। इसके बाद से कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया और इन्होंने कभी एक-दूसरे के लिए अपना प्यार छुपाया नहीं।

सनी कौशल ने खुद को बताया सिंगल

हालांकि अब एक नई जानकारी सामने आई है जिसमें सनी कौशल ने खुद को सिंगल बताया है। रौनक राजानी के रिलेशनशिट एडवाइस से बातचीत के दौरान सनी ने कहा,"मैं सिंगल हूं।" जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि क्या वह शरवरी को डेट कर रहे हैं? इस पर एक्टर ने कहा कि वह एक "बहुत अच्छी दोस्त" हैं। इसके बाद पास मौजूद तापसी पन्नू और विक्रांत मेसी भी हंसने लग जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Phir Aayi Hasseen Dillruba में और भी खतरनाक होगा तापसी पन्नू का किरदार, कल खुल जाएगा पूरा सस्पेंस

पर्सनल लाइफ को लेकर बनती है हेडलाइन

इससे पहले न्यूज 18 शोशा से बातचीत करते हुए सनी ने कहा था, “मैंने अपने माता-पिता से बहुत पहले ही कह दिया था कि वो मुझे इस तरह ना देखें कि अगला नंबर मेरा है। जब मेरी पर्सनल लाइफ पर हेडलाइन बनती है तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। यह मेरे और शरवरी के बीच की इक्वेशन को बिल्कुल भी बाधित नहीं करता है क्योंकि आपको पता है कि दिन के अंत में ये सिर्फ एक न्यूज हेडलाइन है। इसे वास्तविकता बनाना और इसे बहुत गंभीरता से लेना हमारे लिए मूर्खता होगी।”

बता दें कि भले ही शरवरी वाघ या सनी कौशल में से किसी ने भी अपने रिलेशन को कंफर्म ना किया हो लेकिन रणवीर सिंह एक शो में इसकी पुष्टि कर चुके हैं। कॉफी विद करण के एक एपिसोड में रणवीर सिंह से ये सवाल किया गया था कि कटरीना और विक्की कौशल किसके साथ डबल डेट पर जाना पसंद करेंगे। इसके जवाब में रणवीर ने तुरंत सनी और शरवरी का नाम लिया था।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif ने देवर सनी कौशल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड को विश किया बर्थडे, जाहिर की अपनी ये इच्छा