Move to Jagran APP

Sunny-Sharvari: गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ संग डिनर डेट पर स्पॉट हुए सनी कौशल, देखें वीडियो

फिल्म द फॉरगॉटन आर्मी में नजर आ चुके शरवरी वाघ और सनी कौशल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । शनिवार रात ये कपल मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट हुआ। दोनों ने मीडिया में फोटो खिंचावाए।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 09 Oct 2022 09:45 AM (IST)
Hero Image
Sunny Kaushal, Sharvari Wagh, Photo Credit Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny and Sharvari Video: विक्की कौशल के छोटे भाई और एक्टर सनी कौशल (Sunny Kaushal) अपनी प्रोफेशन लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी खूब चर्चा में रहते हैं। सनी एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) को डेट कर रहे हैं, लेकिन ये बात जगजाहिर नहीं होने देना चाहते। इसी बीच शनिवार रात इस कपल को एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान शरवरी व्हाइट स्नीकर्स के साथ ब्लैक नी-लैंथ शॉर्ट ड्रेस में नजर आई। तो वहीं सनी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक कैजु्अल लुक में दिखे।

द फॉरगॉटन आर्मी के सेट से शुरू हुई थी लव स्टोरी

शरवरी और सनी 'द फॉरगॉटन आर्मी' में को-स्‍टार रह चुके हैं। इस फिल्म के सेट पर दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। इतना ही नहीं शरवरी सनी के भाई विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में भी नजर आई थी। दोनों के एक दूसरे को डेट करने की खबरें लम्बे समय से चल रही हैं, लेकिन दोनों की ही ओर से अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है, लेकिन कॉफी विद करण सीजन 7 में रणवीर सिंह ने इन दोनों की लव स्टोरी से पर्दा उठाया था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शरवरी वाघ और सनी का वर्कफ्रंट

इस कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो शरवरी वाघ ​बीते दिनों सैफ अली खान, रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आई थीं। शरवरी के बारे में एक और दिलचस्‍प जानकारी यह है कि वह महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री नेता मनोहर जोशी की नातिन हैं। सनी कौशल अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फिल्म 'शिद्दत' में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। वहीं अभ जल्द ही फिल्म 'मिली' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा 'चोर निकाल कर भागा' में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ सनी कौशल और शरद केलकर, मुख्य भूमिका में दिखाई देंगें।

यह भी पढ़ें- World Post Day 2022: राजेश खन्ना से लेकर दिलीप कुमार तक, जब दूसरों के घरों तक इन स्टार्स ने पहुंचाई चिट्ठियां