Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Leone की बोल्ड फोटो कर्नाटक टीचर एग्जामिनेशन के एडमिट कार्ड पर छपी, शिक्षा विभाग ने जांच के दिए निर्देश

Sunny Leone Bold Photos सनी लियोनी को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दावा किया गया है कि सनी लियोनी की फोटो को लेकर एक एग्जाम का एडमिट कार्ड जारी किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 09 Nov 2022 12:37 PM (IST)
Hero Image
Sunny Leone Bold Photos: सनी लियोनी की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Leone Bold Photos: सनी लियोनी एक बार फिर खबरों में है। अब उनकी बोल्ड तस्वीर कर्नाटक टीचर रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन के एडमिट कार्ड पर छपी है। खबरों के अनुसार राज्य शिक्षा विभाग ने इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। इस बीच सनी लियोनी की बोल्ड फोटो छपी एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

'सनी लियोनी की फोटो कैंडिडेट की जगह शिक्षा विभाग ने छापी है'

कर्नाटक कांग्रेस के सोशल मीडिया चेयर पर्सन बीआर नायडू ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'टीचर रिक्रूटमेंट हॉल टिकट में कैंडिडेट की जगह शिक्षा विभाग ने फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी की फोटो छापी है। ऐसी पार्टी से क्या अपेक्षा कर सकते हैं जो असेंबली में अश्लील फिल्म देखती है।' बीआर नायडू ने एडमिट कार्ड की फोटो भी साथ में अटैच की है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt और रणबीर कपूर की बेबी गर्ल बताकर फेक वीडियो किया गया वायरल, पढ़ें पूरी खबर 

सनी लियोनी का बिहार स्टूडेंट एडमिट कार्ड पर भी नाम आया था

खबरों के अनुसार परीक्षा के लिए आवेदन करते समय कैंडिडेट को अपनी फोटो खुद ऑनलाइन अपलोड करनी होती है। जब आरोपी महिला से इस बारे में पूछताछ किया गया, तब उन्होंने कहा कि उनके पति के दोस्त ने उनकी जानकारियां भरी है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सनी लियोनी की हॉल टिकट पर बोल्ड तस्वीर छपी है। उनका बिहार स्टूडेंट एडमिट कार्ड पर भी नाम आया था, जहां बिहार जूनियर इंजीनियर एग्जाम की परीक्षा होनी थी। सनी लियोनी नाम के एक छात्र ने भी अच्छे अंक प्राप्त किए थे।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan का ऋतिक रोशन की कजिन पशमीना रोशन से अफेयर? सवाल पूछे जाने पर दिया जवाब? पढ़ें पूरी खबर 

सनी लियोनी और इमरान हाशमी का नाम एक छात्र ने माता-पिता की जगह लिख दिया था

वहीं मुजफ्फरनगर में एक बीए द्वितीय के छात्र ने अपने माता-पिता की जगह सनी लियोनी और इमरान हाशमी का नाम लिख दिया था। इस पर सनी लियोनी ने भी हंसते हुए प्रतिक्रिया दी थी। सनी लियोनी फिल्म एक्ट्रेस है। वह जल्द साउथ की फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। उन्होंने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था।