Move to Jagran APP

Sunny Leone ने बॉलीवुड में पूरा किया 10 सालों का सफर, एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री छोड़ बनाई करोड़ों की संपत्ति

Sunny Leone completed 10 years in Bollywood जिस्म 2 बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी लियोनी ने 3 अगस्त को फिल्म इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। छोटी उम्र में काम करने के लिए घर से निकल पड़ी सनी आज करोड़ों की मालकिन हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Wed, 03 Aug 2022 07:40 AM (IST)Updated: Wed, 03 Aug 2022 12:27 PM (IST)
Sunny Leone completed 10 years in Bollywood

नई दिल्ली, जेएनएन। (Sunny Leone completed 10 years in Bollywood) साल 2012 में फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सनी लियोनी ने बुधवार को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’ और ‘मस्तीजादे जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर सनी ने अपनी एक खास पहचान बनाई है। फिल्मों से ज्यादा सनी को उनके आइटन सॉन्ग्स ने पॉप्यूलैरिटी दिलाई।

शाह रुख खान के साथ ‘लैला मैं लैला’, कनिका कपूर के साथ 'बेबी डॉल' या फिर हनी सिंह के साथ 'चार बोतल वोडका' हो, सनी के डांस को इन सभी गानों में खूब पसंद किया गया और ये सॉन्ग्स आज तक पार्टियों की जान हैं। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री छोड़ काम की तलाश में भारत आई सनी आज करोड़ों की मालकिन हैं। चलिए जानते हैं सनी लियोनी की नेटवर्थ, घर, कार कलेक्शन और लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी का आलीशान बंगला

सनी लियोनी पति डेनियल वेबर और अपने तीनों बच्चों संग मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में स्थित एक आलीशान फ्लैट में रहती हैं। जिसे उन्होंने 16 करोड़ की कीमत में खरीदा है। मुंबई के अलावा सनी का एक बेहद खूबसूरत और लग्जरी बंगला अमेरिका के लॉस एंजिल्स में भी है। इंग्लिस स्टाइल में बने इस बंगले को सनी ने ड्रीम नाम दिया है। इस आलीशान मेंशन को सनी ने अपने 36वें जन्मदिन पर खरीदा था। कोविड के वक्त वे अपनी फैमिली के साथ यहीं रह रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी का लग्जरी कार कलेक्शन

सनी लियोनी को महंगी गाड़ियों काफी शौक है और मैसेराटी उनकी फेवरेट है। सनी के कार कलेक्शन में मसेराटी घिबली नेरिसिमो, मैसेराटी क्वाट्रोपोर्टे, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और ऑडी ए5 जैसी गाड़ियां शामिल हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी की नेट वर्थ

एक अभिनेत्री और मॉडल होने के अलावा सनी लियोनी एक फिटनेस इंस्पिरेशन और बिजनेस वुमन भी हैं। सनी ने बेहद कम उम्र से काम करना शुरू कर दिया था, लेकिन आज वे करोड़ों की मालकिन हैं। फिल्म्स, आइटम नंबर्स और ब्रॉन्ड एंडोर्समेंट के अलावा सनी कई स्टेज शो भी करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी की कुल संपत्ति 98 करोड़ रुपये हैं। यानी उनकी नेट वर्थ 13 मिलियन डॉलर है।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी एक साल में लगभग 12 करोड़ यानी एक महीना में 1 करोड़ के आसपास की कमाई करती हैं। बीते 10 सालों में सनी का करियर बॉलीवुड में शानदार रहा है और वे लगातार आगे बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने उन्हें अपनी नई फिल्म में कास्ट किया है।  

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.