Move to Jagran APP

Sunny Leone ने पति डेनियल को सिखाई हिंदी, फिर झल्लाहट में बोलीं- 'चल हट...', एनिवर्सरी पर वीडियो वायरल

आज Sunny Leone और डेनिल वेबर की शादी की सालगिरह है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पति को सालगिरह की शुभकामनाएं देते हुए अपनी शादी की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। यह तस्वीर उनके हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी की है। इस फोटो के साथ सनी लियोनी ने एक लम्बा-चौड़ा नोट भी लिखा है। देखिए एक्ट्रेस का ये पोस्ट।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 09 Apr 2024 06:25 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2024 06:25 PM (IST)
सनी लियोनी और डेनियल वेबर का वीडियो हुआ वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sunny Leone-Daniel Weber Marriage Anniversary: सनी लियोनी बी-टाउन की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। फिल्मों और फोटोशूट के अलावा वह कई बार अपनी लव लाइफ के लिए भी सुर्खियां बटोर लेती हैं। आज एक्ट्रेस अपनी शादी की सालगिरह मना रही हैं।

सनी लियोनी ने हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले साल 2011 में डेनियल वेबर (Daniel Weber) के साथ शादी रचाई थी। आज यानी 9 अप्रैल को कपल की शादी को 13 साल हो गए हैं। इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए सनी ने अपने पति के लिए एक खास पोस्ट किया है।

सनी लियोनी की शादी की अनदेखी तस्वीर

सनी लियोनी ने शादी की सालगिरह पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनसीन वेडिंग फोटो शेयर की है। पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वालीं सनी ने गुरुद्वारे में डेनियल के साथ ब्याह रचाया था। फोटो में एक्ट्रेस लाल रंग के जोड़े में बहुत हसीन लग रही हैं। वहीं, डेनियल भी एथनिक लुक में अपनी लेडी लव को ट्विन कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सनी लियोनी ने अपने पति के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है।

Sunny Leone Unseen Wedding Photo

कैप्शन में उन्होंने कहा, "हमने भगवान के सामने कमिटमेंट दी और न केवल अच्छे समय में बल्कि बुरे समय में भी साथ रहने का वादा किया। भगवान ने हमें और हमारे परिवार को बहुत प्यार दिया है और मुझे आशा है कि हम इस रास्ते पर हमेशा हाथ में हाथ डालकर चलते रहेंगे बेबी। लव डेनियल वेबर हैप्पी एनिवर्सरी।"

यह भी पढ़ें- Kennedy स्टार सनी लियोनी को 'कांस' के रेड कारपेट पर देख इमोशनल हुए पति डेनियल, बोले- 'तुम मेरी इंस्पिरेशन हो'

सनी लियोनी ने पति को सिखाई हिंदी

डेनियल वेबर ने भी लेडी लव सनी लियोनी को मैरिज एनिवर्सरी की शुभकामनाएं देते हुए एक प्यारा वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में सनी लियोनी अपने पति को हिंदी सिखाती हुई नजर आ रही हैं। आखिर में वह अपने पति को कहती हैं, 'चल हट।'

View this post on Instagram

A post shared by Daniel Weber (@dirrty99)

ये मजेदार वीडियो शेयर करते हुए डेनियल ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी बेबी सनी लियोनी। मेरी नजर पुरस्कार पर बनी हुई है और मैं उतना ही फोकस हूं जितना पहले दिन था। आई लव यू बेबी। हैप्पी एनिवर्सरी। यह सिर्फ शुरुआत है।"

यह भी पढ़ें- Sunny Leone और उनके पति डेनियल वेबर को केरल हाईकोर्ट से मिली राहत, धोखाधड़ी के मामले पर लगाई रोक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.