Move to Jagran APP

Sunny Leone और उनके पति डेनियल वेबर को केरल हाईकोर्ट से मिली राहत, धोखाधड़ी के मामले पर लगाई रोक

Sunny Leone बुधवार को केरल हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियरल वेबर को राहत देते हुए एक धोखाधड़ी के मामले पर रोक लगा दी है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि सनी एक कार्यक्रम में आने के लिए रुपए लेने के बावजूद वो कार्यक्रम में नहीं पहुंची।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 16 Nov 2022 02:40 PM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2022 02:40 PM (IST)
Kerala High Court relief to sunny leone and her husband Daniel Weber, stays cheating case.

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Leone: अपने हॉट एंड बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर को केरल उच्च न्यायालय से बड़ी राहत मिली है। केरल हाईकोर्ट ने बुधवार को सनी और उनके पति के खिलाफ दर्ज एक मामले पर रोक लगा दी है।

कोर्ट ने मामले पर लगाई रोक

समाचार एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार, केरल हाईकोर्ट ने बुधवार को सनी लियोनी, डेनियल वेबर और उनके कर्मचारी के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले पर रोक लगा दी है।

दंपति और उनके कर्मचारियों द्वारा दायर एक याचिका पर कार्रवाई करते हुए अदालत ने मामले और इससे संबंधित होने वाली सभी कार्रवाइयों पर रोक लगा दी है। कार्यवाही को रद्द करने की मांग एक्ट्रेस और उनके कर्मचारी द्वारा दायर याचिका में ये भी आरोप लगाया गया कि शिकायतकर्ता ने उन्हीं आरोपों के साथ एक दीवानी मुकदमा भी दायर किया था, जिसको जुलाई, 2022 में एक मजिस्ट्रेट अदालत ने सबूत ना होने के अभाव में खारिज कर दिया था और इसी के चलते उन्हें अपने खिलाफ होने वाली कार्यवाही को रद्द करने की मांग की थी।

साथ ही रिपोर्ट में बताया गया है कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि सनी लियोनी को एक कार्यक्रम में आने और अपनी परफॉर्मेंस के लिए लाखों रुपए देने के बावजूद वो कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं। इसके बाद कपल के खिलाफ धार 406 (आपराधिक विश्वासघात), 420 (विश्वास का आपराधिक उल्लंघन) का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था।  

पहले भी कोर्ट ने दी थी राहत

पिछले साल फरवरी में न्यायमूर्ति अशोक मेनन ने तीनों को राहत देते हुए गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत दी थी।

सनी लियोनी का वर्कफ्रंट 

बात अगर सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला सीजन एक्स 4 को अभिनेता अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रही हैं। इस शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स अपने पार्टनर के साथ अपने बॉन्ड और प्यार को जाहिर करते हुए दिखेंगे।

बात अगर फिल्मों की करें तो वो जल्द ही वो आर राधाकृष्णन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म पत्ता में भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। साथ ही वो पीरियड ड्रामा फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में अहम रोल प्ले करती दिखाई देगी।

यह भी पढ़ें: Huma Qureshi: हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन के साथ महिलाओं के मुद्दों पर बात करेंगी हुमा कुरैशी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.