Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Leone Photo: उफ्फ्फ! सनी लियोनी ने फिर पार की बोल्डनेस की हदें, कातिल अदाएं देख छूटे फैंस के पसीने

Sunny Leone Latest Photo बॉलीवुड की हसीना सनी लियोनी को फिल्म केनेडी में देखा गया जो कांस फिल्म फेस्टिवल समेत कई इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। फिल्मों के बीच सनी लियोनी सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को घायल कर रही हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीर ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है जिसे एक्ट्रेस ने अपने व्हाट्सऐप चैनल पर शेयर किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 29 Sep 2023 11:02 AM (IST)
Hero Image
Sunny Leone अदाओं पर लट्टू हुए फैंस। Photo Credit- Social Media

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sunny Leone Latest Photo: बी-टाउन की ग्लैमरस डीवा सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी अदाओं से फैंस को लट्टू बनाया है। सनी जब भी अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो वह मिनटों में वायरल हो जाती हैं। अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर सनी लियोनी ने एक बार फिर फैंस को अपना मजनू बना दिया है। 

सनी लियोनी किसी न किसी वजह से अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आए दिन अपने बोल्ड लुक से सुर्खियां बटोरती हैं। आखिर हो भी क्यों ना, सनी बी-टाउन की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी एक-एक अदा पर फैंस फिदा हैं। अब उनकी हालिया फोटो फैंस को दीवाना बना रही है।

यह भी पढ़ें- Agent OTT Release: आज भी ओटीटी पर नहीं देख पाएंगे अखिल अक्किनेनी की 'एजेंट', जानें फिल्म पर क्यों मचा है बवाल

सनी लियोनी की बोल्ड फोटो हुई वायरल

जैसा कि आप जानते हैं कि अब सेलिब्रिटीज व्हाट्सऐप अकाउंट के जरिए अपने करोड़ों फैंस के साथ जुड़ सकते हैं। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तक व्हाट्सऐप पर एक्टिव हो गए हैं। ऐसे में सनी लियोनी पीछे कैसे रह सकती हैं। सनी ने भी अपने व्हाट्सऐप अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की है।

तस्वीर में सनी लियोनी हद से ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं। एक्ट्रेस ने ग्रे कलर की डीप क्लीवेज टॉप के साथ ब्लैक ब्लेजर पहना है। साथ ही डायमंड ज्वेलरी और इयररिंग्स से अपना लुक कम्प्लीट किया है। ग्रीन शिमर के साथ स्मोकी आईज और डेवी मेकअप में सनी किलर लग रही हैं और उनकी अदाएं देख तो फैंस के पसीने छूट गए हैं। 

सनी लियोनी का वर्क फ्रंट

बात करें सनी लियोनी की फिल्मों की तो एक्ट्रेस जल्द ही अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित 'केनेडी' (Kennedy) में दिखाई देंगी। इस फिल्म का कई फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हो चुका है और इसे काफी पसंद भी किया गया। हालांकि, अभी तक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है। सनी लियोनी और राहुल भट्ट स्टारर मूवी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Tiger 3: 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं', राइटर नहीं, बल्कि इस शख्स के दिमाग की उपज था ये डायलॉग