Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cannes 2023 में सनी लियोनी ने एक बार फिर बिखेरा जलवा, ब्राउन कट मिडी में स्टाइलिश अपीयरेंस देकर लूटी वाहवाही

सनी लियोनी की इमेज दर्शकों के बीच अच्छी एक्ट्रेस की होने के साथ ही स्टाइलिश एक्ट्रेस की भी है। इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में उन्होंने डेब्यू किया है जहां से अब तक उनके एक से बढ़कर एक लुक सामने आ चुके हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 24 May 2023 06:10 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sunny Leone for Cannes Film Festival look

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोनी बड़े पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर भी जलवा बिखेरती रहती हैं। वह फैंस के बीच अदाकारी के अलावा अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर भी चर्चित हैं। एक्ट्रेस का यही जलवा कांस फिल्म फेस्टिवल में भी देखने को मिला।

सनी लियोनी ने इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है, और यहां के रेड कारपेट पर चलने के अपने एक्सपीरियंस को खास बनाने के लिए एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सुर्खियां बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं।

सनी लियोनी की स्टाइलिश अपीयरेंस

सनी लियोनी को कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे तीन दिन बीत चुके हैं, और हर दिन एक्ट्रेस अपने लुक से सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले दिनों सनी लियोन ने ग्रीन कलर का थाई हाई स्लिट गाउन पहना था। एक्ट्रेस का यह लुक खूब वायरल हुआ था। इसके बाद व्हाइट पैंट और ब्लैक क्रॉप टॉप में सनी लियोन का दूसरा लुक सामने आया।

एक्ट्रेस ने इस लुक के जरिये भी काफी सुर्खियां बटोरीं। इन दो लुक्स में स्टाइलिश अपीयरेंस देने के बाद सनी लियोन का थर्ड डे लुक भी सामने आ गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

हर तरफ हुई सनी की फैशन च्वाइस की तारीफ

कांस फिल्म फेस्टिवल में तीसरे दिन सनी लियोन ने जुल्फर मिलाओ का कोल्ड-शोल्डर ड्रेस पहना। एक्ट्रेस ने चेरी शेड लिपस्टिक के साथ आंखों को कोल आईज का लुक दिया। इस स्वीट लुक को उन्होंने हाई हील्स और मिनिमम मेकअप से पूरा किया। सनी लियोन की फैशन च्वाइस और उनके कांस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया है।

बता दें कि कांस फिल्म फेस्टिवल में सनी लियोनी फिल्म 'कैनेडी' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म कांस जूरी द्वारा चुनी गई एकमात्र भारतीय फिल्म है, जिसके कई टिकट्स वहां मिनटों में बिक गए।