Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Leone Photos: 41 साल की सनी ने पर्पल कलर की स्लीवलेस वन पीस ड्रेस में कराया फोटोशूट, फैंस के उड़े होश

Sunny Leone Photos सनी लियोनी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने पर्पल कलर की ड्रेस पहन रखी है और वह काफी हॉट लग रही है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 06 Nov 2022 04:43 PM (IST)
Hero Image
Sunny Leone Photos: सनी लियोनी फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Leone Photos: सनी लियोनी इन दिनों गोवा में है और अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट से 4 तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने पर्पल कलर की स्लीवलेस वन पीस ड्रेस पहन रखी है। इसमें वह काफी कातिलाना पोज देती हुई नजर आ रही है। उन्होंने एक स्टाइलिश गॉगल भी लगा रखा है। उनके बाल बंधे हुए हैं। उन्होंने मेकअप कर रखा है। उन्होंने ज्वेलरीज भी पहन रखी है और वह खड़ी होकर बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही है।

सनी लियोनी ने पहली तस्वीर में साइड पोज दिए हैं

सनी लियोनी ने पहली तस्वीर में साइड पोज दिए हैं। इसमें वह कमर पर हाथ रख कर पोज दे रही हैं। इसके बाद की तस्वीर में उन्हें हाई हील्स भी पहने हुए देखा जा सकता है। उन्होंने व्हाइट कलर की हाई हिल्स भी पहनी हुई है और वह कैमरे की और फ्रंट पोज दे रही है। तीसरी तस्वीर में सनी लियोनी थोड़ी झुकी हुई है और वह कैमरे की और देखकर मुस्कुरा रही है। वहीं, चौथी तस्वीर में वह कहीं और देख रही है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt Baby Girl: रणबीर-आलिया को बेटी होने की खुशी में राखी सावंत ने चम्मच से बजाया पैन, कहा- लक्ष्मी आई..

सनी लियोनी का तस्वीरों में स्लिम और फिट फिगर भी नजर आ रहा है

सनी लियोनी का तस्वीरों में स्लिम और फिट फिगर भी नजर आ रहा है। सनी लियोनी ने तस्वीरें एक पर्पल कलर की दिल की इमोजी के साथ शेयर की है। उनकी तस्वीरों को 2 घंटे में डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, इस पर 1400 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने तस्वीरों पर दिल और आग की इमोजी भी कमेंट की है। वहीं, लोगों ने इस पर सो ब्यूटीफुल जैसे कमेंट किए है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ओरहान अवात्रामणि के साथ संबंधों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- लंबे समय से...

सनी लियोनी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है

सनी लियोनी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। इसके अलावा वह कई शो भी होस्ट कर चुकी है। वह बहुत जल्द साउथ की फिल्मों में नजर आने वाली है।