Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

12 साल बाद भी Sunny Leone को नहीं छोड़ रहा 'एडल्ट फिल्म स्टार' का टैग, बोलीं- जजमेंट से होती है परेशानी

सनी लियोनी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत जिस्म 2 से की थी और तब से उन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने फैंस के बीच एक मजबूत पहचान बनाई है। हालांकि एडल्ट फिल्म स्टार का टैग उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। ये बात सनी लियोनी को परेशान भी करती है लेकिन उन्होंने खुद को हमेशा आगे बढ़ाने की कोशिश की है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 06 Aug 2024 07:28 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी, (Photo Credit: X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी ने हाल ही में अपने एडल्ट फिल्म स्टार टैग पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये परेशान करने वाला है कि हम अभी भी इस बारे में बात कर रहे हैं। सनी अब बॉलीवुड में एक सफल करियर बना चुकी हैं, उन्होंने अपनी पुरानी पहचान के बारे में खुलकर बात की और बताया कि वो अब एडल्ट इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन ये सोचने की बात है कि लोग अभी भी इस पर चर्चा करते हैं।

सनी लियोनी ने वाकई बॉलीवुड में लंबा सफर तय किया है। उन्होंने 2012 की फिल्म 'जिस्म 2' से अपने करियर की शुरुआत की और अब तक 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला' और 'मस्तीजादे' सहित कई सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

आज भी सनी को किया जाता है लेबल

सनी लियोनी ने गलाटा इंडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा कि जब वो पहली बार भारत आई थीं, तो कुछ खास नामों के साथ लेबल किया जाना समझ में आता था, लेकिन ये परेशान करने वाला है कि 13 साल बाद भी इस तरह की चर्चाएं हो रही हैं। ऐसे में सनी लियोनी ने तय किया कि लोगों की बातों को लेकर परेशान होने से अच्छा है कि करियर में आगे बढ़ने पर ध्यान दिया जाए।

जजमेंट की वजह से होती है परेशानी

सनी लियोनी ने कहा, "मैं इंसान हूं, इसलिए निश्चित रूप से लोग नकारात्मक तरीके से जजमेंट करते हैं, जो मुझे प्रभावित करता है, लेकिन मुझे लगता है कि हमेशा बड़ी दीवार और मेरे सामने खड़े लोग मेरी रक्षा करते हैं और मुझे इमोशनली को हमेशा खुश रखते हैं। मैं अपने परिवार, करियर और अपने आसपास के सभी लोगों के साथ मेंटली बहुत अच्छी जगह पर हूं। मैं अभी वास्तव में भाग्यशाली महसूस करती हूं।"