Move to Jagran APP

'मेरी शादी से बस चंद दिन...', Sunny Leone को मिला था प्यार में धोखा, इस वजह से प्रेमी ने तोड़ा एक्ट्रेस का दिल

Sunny Leone ने अपने डांस के दम पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग जगह बनाई है। अभिनेत्री को उनके अभिनय के साथ-साथ उनके विनम्र व्यवहार के लिए भी फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में सनी लियोनी ने बताया कि डेनियल वेबर के उनकी जिंदगी में आने से पहले वह किसी को डेट कर रही थीं जिनसे उनकी शादी भी होने वाली थी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 08 Apr 2024 01:07 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2024 01:07 PM (IST)
Sunny Leone को मिला था प्यार में धोखा / photo- instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सनी लियोनी ( Sunny Leone) के करियर की शुरुआत कैसी भी हुई हो, लेकिन आज वह इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। सनी का सिक्का एक्टिंग की दुनिया में भले ही ना चला हो, लेकिन उन्होंने जो भी स्पेशल गाना किया, उसके लिरिक्स फैंस की जुबां पर चढ़ने में बिल्कुल भी समय नहीं लगा।

बेबी डॉल सनी लियोनी एक बेहतरीन मां होने के साथ-साथ एक बेहतरीन पत्नी भी हैं। डेनियल वेबर संग सनी लियोनी की शादी को 13 साल बीत चुके हैं।

उनकी मैरिड लाइफ को देखकर हर कोई यही सोचता है कि क्या परफेक्ट मैरिज है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि डेनियल के जिंदगी में आने से पहले सनी लियोनी भी अपना दिल तुड़वा चुकी हैं। इतना ही नहीं, उनकी शादी होते-होते रह गयी थी।

सनी लियोनी को मिला था पहले प्यार में धोखा

सनी लियोनी और डेनियल वेबर भले ही परफेक्ट कपल हैं, लेकिन वह एक्ट्रेस का पहला प्यार नहीं हैं। इस बात का खुलासा खुद सनी लियोनी ने डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में किया। दरअसल बीते एपिसोड में एक कंटेस्टेंट अपनी टूटी हुई सगाई को लेकर बहुत ज्यादा रो रही थीं।

यह भी पढ़ें: Sunny Leone संग नजर आएंगे शत्रुघ्न सिन्हा, इस वेब सीरीज से ओटीटी पर करेंगे डेब्यू

इस दौरान सनी ने उन्हें गले से लगाते हुए अपने टूटे हुए ख्वाब के बारे में बताया। सनी लियोनी ने बात करते हुए कहा,

"डेनियल से मिलने से पहले मेरी भी जिंदगी में कोई था। मैं उससे प्यार करती थी, हमारी शादी को बस दो महीने बचे हुए थे। हम हवाई में शादी करने वाले थे, जिसके लिए हमने पेमेंट भी दे दी थी, लेकिन मुझे बार-बार ऐसा लगता था कि कुछ गड़बड़ है। मैंने उससे पूछा कि क्या तुम मुझसे अब प्यार करते हो, तो उसने जवाब देते हुए ना कहा, मैं भी उस वक्त बहुत टूट गयी थी, लेकिन उसके जाने के एक महीने बाद मेरी लाइफ में डेनियल आए और मैं खुद को आज बहुत खुशनसीब मानती हूं"।

टीवी शो के साथ इन फिल्मों में दिखेंगी सनी लियोनी

सनी लियोनी की फिल्मों की बात करें तो वह साल 2024 में कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। सनी लियोनी के पास फिलहाल तीन हिंदी फिल्में हैं, जिसमें कोका कोला, हेलन और द बेटल ऑफ भीमा कोरेगांव में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास कई तमिल और मलयालम फिल्में भी हैं।

हर सीजन की तरह इस सीजन में भी वह स्प्लिट्सविला की होस्टिंग की कमान संभालती नजर आ रही हैं, जिसमें उनके साथ तनुज विरवानी को-होस्ट हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आगे आईं सनी लियोनी, लिखा- 'मैं तुम्हारे साथ हूं'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.