Move to Jagran APP

Sunny Leone: सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एंटरटेंमेंट का कंप्लीट पैकेज बनना चाहती हैं सनी लियोनी

Sunny Leone “हर माता-पिता की तरह मेरे बच्चे मेरी सबसे पहली प्राथमिकता हैं। मैं कभी भी अपने बच्चों के करीब रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हूं। लेकिन साथ ही मुझे काम करने में मजा आता है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeSun, 09 Apr 2023 11:17 AM (IST)
Sunny Leone: सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एंटरटेंमेंट का कंप्लीट पैकेज बनना चाहती हैं सनी लियोनी
Sunny Leone wants to be not only an actress but a complete package of entertainment

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बेबी डॉल' और 'चार बोतल वोडका' में जोश भरने से लेकर 'सैयां सुपरस्टार' और 'ट्रिपी ट्रिपी' में अपने देसी ठुमके दिखाने तक, सनी लियोनी ने फिल्मों में अपने डांस मूव्स और कई म्यूजिक वीडियो में दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है। एक एक्ट्रेस के तौर पर 'जिस्म 2' के साथ बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने वाली सनी लियोन आज भी अपने लिए अच्छी भूमिकाओं की तलाश कर रही हैं।

म्यूजिक पर देती है काफी ध्यान 

म्यूजिक ने उनके करियर को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, इस बारे में बात करते हुए, सनी कहती हैं, “संगीत हर किसी के जीवन का एक हिस्सा है। ये म्यूजिक वीडियो, चाहे वह पैप्पी नंबर हों, रोमांटिक हो या स्लो नंबर हों, इन्होंने मेरे लिए आश्चर्यजनक रूप से काम किया है। भारतीय फिल्मों में गाने बहुत ही खास भूमिका निभाते हैं, जो कि ऑस्कर में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीतकर साबित होता है।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

एंटरटेंमेंट का कंप्लीट पैकेज बनना चाहती हैं

ई-टाइम्स से बात करते हुए सनी लियोनी का कहना है कि वो बॉलीवुड में सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस नहीं, बल्कि कंप्लीट पैकेज के तौर पर खुद को स्थापित करना चाहती हैं। इसलिए म्यूजिक उनकी फर्स्ट प्रायोरिटी है। अपने डांसिंग स्किल को लेकर सनी ने कहा कि वो जबकि वह प्रशिक्षित डांसर नहीं है और उन्होंने फिल्मों में ही सबकुछ सीखा है।

कभी नहीं सीखा डांस

वह कहती हैं, “मुझे डांस नंबर करना बहुत पसंद है और मैं हर उस गाने का इंतजार करती हूं, जिस पर मुझे काम करने को मिलता है। हालांकि, मैं प्रशिक्षित डांसर नहीं हूं। मुझे काम पर प्रशिक्षित किया गया है। मैं रिहर्सल के दौरान मूव्स सीखती हूं। यह मेरे अंदर का टास्कमास्टर है जो मुझे तब तक कठिन प्रैक्टिस करवाता है जब तक कि मैं इसे सही नहीं कर लेती।”

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

खुद को बताया वर्किंग मॉम

तीन बच्चों - बेटी निशा और बेटों अशर और नूह - की परवरिश में बिजी होने के बाद भी सनी ने अपने वर्कफ्रंट पर कभी भी सुस्ती नहीं दिखाई है। वो अपने पैरंटहुड का भी आनंद लेती हैं और करियर पर भी पूरा ध्यान देती है। उन्होंने कहा कि, "मैं एक वर्किंग मॉम बनना पसंद करती हूं।"