Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MC Stan: एमसी स्टैन के लिए उनके दोस्तों ने ही कही चुभने वाली बात, अब्दु रोजिक संग लड़ाई की खोली सारी पोल

बिग बॉस 16 जीतने के बाद एमसी स्टैन के स्टारडम में इजाफा देखने को मिला है। लेकिन इसी के साथ अब्दु रोजिक के साथ उनकी तनातनी की खबरें भी आने लगीं। इस बीच गोल्ड ब्वॉयज के नाम से मशहूर स्टैन के दोस्तों ने रैपर को लेकर एक खुलासा किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 07 Apr 2023 03:04 PM (IST)
Hero Image
File Photo of MC Stan and Golden Boys

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग वजह से सुर्खियों में हैं। पहले अब्दु रोजिक के साथ उनके झगड़े को लेकर वह लाइमलाइट में आए। इसके बाद नागपुर में स्टैन के म्यूजिक कॉन्सर्ट का बजरंग दल विरोध किया, जिसके बाद रैपर एक बार फिर कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गए। अब एक बार फिर एमसी स्टैन चर्चा में हैं।

गोल्डन ब्वॉयज के नाम से मशहूर सनी वाघचौरे और संजय गुज्जर ने बड़ा खुलासा किया है। सनी वाघचौरे और संजय गुज्जर, एमसी स्टैन के पुराने दोस्त हैं। इन्हें बिग बॉस में एमसी स्टैन के लिए चियर अप करते भी देखा गया था। हाल ही में पैपराजी ने इनसे अब्दु और स्टैन की लड़ाई के बारे में पूछा, जिस पर दोनों ने कुछ ऐसा कहा, जो शायद स्टैन के फैंस को अच्छा न लगे।

स्टैन में आ गया है एटीट्यूड

पैपराजी ने जब गोल्डन ब्वॉयज से स्टैन और अब्दु की लड़ाई के बारे में पूछा, तो उन्होंने इस पर हामी भरते हुए कहा कि स्टैन में एटीट्यूड आ गया है। थोड़ा सा लोगों को प्यार करना भी जरूरी है। फेम आज है, तो कल नहीं है। अगर स्टैन ऐसे करेंगे, तो उन्हें आगे चलकर तकलीफ होगी।

'बुरा लगने के लिए ही बोला है'

सनी और संजय यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि यह बातें उन्होंने स्टैन को बुरी लगें, इसलिए कहा है। दरअसल, पैपराजी ने उनसे पूछा कि अगर एमसी स्टैन को बातें चुभ गईं, तो वह क्या करेंगे? इस पर इन दोनों ने कहा कि बुरा लगता है तो लगे। स्टैन को हमसे दिक्कत नहीं है, उसको मैनेज करने वाली कंपनी को है।

क्या है अब्दु-स्टैन का मसला

अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के बीच सब कुछ ठीक न होने की बात तब सामने आई, जब अब्दु ने कहा कि मंडली खत्म हो चुकी है। उन्होंने खुलासा किया कि विनर बनने के बाद स्टैन में बदलाव आ गया है, और उनका बिहेवियर ही है, जो अब्दु को पसंद नहीं आया। दोनों के बीच गाने को लेकर भी कोई बात थी।

हालांकि, अब्दु ने इस बात को नकार कर कहा कि स्टैन उनके नाम से झूठ बोल रहे हैं। यह भी कहा गया कि स्टैन के कॉन्सर्ट में छोटा भाईजान को अंदर जाने से रोका गया।