Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Risky Romeo: पहली बार साथ दिखेगी सनी सिंह और कृति खरबांदा की जोड़ी,'रिस्की रोमियो' का मोशन पोस्टर रिलीज

Risky Romeo Motion Poster फिल्म प्यार का पंचनामा 2 से अपनी खास पहचान बनाने वाले कलाकार सनी सिंह की अगली फिल्म रिस्की रोमियो  का ऐलान हो गया है। इस मूवी में सनी पहली बार एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ नजर आएंगे। मंगलवार को इन दोनों कलाकार की रिस्की रोमियो का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 29 Aug 2023 09:42 AM (IST)
Hero Image
'रिस्की रोमियो' में सनी सिंह और कृति खरबंदा (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Sunny Singh Risky Romeo Motion Poster: फिल्म 'आदिपुरुष' में शेष का किरदार अदा करने वाले कलाकार सनी सिंह किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। इंडस्ट्री के उभरते हुए एक्टर्स में उनका नाम जरूर शामिल होता है।

इस बीच सनी की अपकमिंग फिल्म का ऐलान हो गया है, जिसका टाइटल 'रिस्की रोमियो' है। खास बात ये है कि एक कॉमेडी मसाला मूवी होने वाली है, जिसमें एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ पहली बार सनी सिंह स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

'रिस्की रोमियो' का मोशन पोस्टर आया सामने

मंगलवार को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की ओर से 'रिस्की रोमियो' का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। सनी सिंह और कृति खरबंदा की इस अपकमिंग फिल्म के पोस्टर से ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि ये एक न्यू ऐज जॉनर एपिक कॉमेडी फिल्म साबित हो सकती है।

— taran adarsh (@taran_adarsh) August 29, 2023

इस मूवी का डायरेक्शन अबीर सेन गुप्ता कर रहे हैं, ये वही अबीर हैं जो 'इंदु की जवानी' में कियारा आडवाणी और 'मिसेज अंडरकवर' में राधिका आप्टे जैसी मशहूर एक्ट्रेस को डायरेक्ट कर चुके हैं। ऐसे में अब अबीर सेन गुप्ता ने 'रिस्की रोमियो' के जरिए एक फ्रेश पेयर सनी सिंह और कृति खरबंदा पर दांव खेला है। 'रिस्की रोमियो' के इस मोशन पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है, जिसके चलते वे इस पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे सनी और कृति

सनी सिंह और कृति खरबंदा ने बतौर कलाकार इंडस्ट्री में अपनी खास छाप छोड़ी है। 'प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी और आदिपुरुष' जैसी फिल्मों में सनी अपनी दमदार एक्टिंग की मिसाल पहले ही कायम कर चुके हैं।

दूसरी ओर कृति खरबंदा 'राज रिबूट, पागलपंती, हाउसफुल 4 और शादी में जरूर आना' जैसी फिल्मों से कृति अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। ऐसे में अब 'रिस्की रोमियो' के जरिए इन दोनों कलाकारों की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आएगी, तो ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा।