Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganapath: रजनीकांत ने 'गणपत' की रिलीज पर टाइगर को दी शुभकामनाएं, जैकी श्रॉफ ने दिया ये रिप्लाई

Ganapath टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म गणपत आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है जिसका वीडियो टाइगर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ ही सुपरस्टार रजनीकांत ने भी फिल्म की कास्ट को शुभकामनाएं दी हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 20 Oct 2023 02:58 PM (IST)
Hero Image
फिल्म 'गणपत' पर रजनीकांत ने दी प्रतिक्रिया (Photo Credit: Instagram/X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ganapath Release: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'गणपत' आज यानी 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। उनकी इस फिल्म को लोगों से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। ऐसे में आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक मूवी की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि यह एक एक्शन फिल्म है, ऐसे में अगर आप एक्शन फिल्म देखना पसंद करते हैं, तो यह फिल्म आपको भी काफी पसंद आ सकती है।

अब दिग्गज सुपरस्टार रजनीकांत ने भी सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की इस फिल्म को अपनी शुभकामनाएं दी हैं और पोस्ट किया है। इसके जवाब में एक्टर ने भी सुपरस्टार को धन्यवाद कहा है।

यह भी पढ़ें: Ganapath की रिलीज के बीच टाइगर श्रॉफ ने लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद, नंगे पैर पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर

सुपरस्टार रजनीकांत ने किया पोस्ट

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके सुपरस्टार रजनीकांत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म 'गणपत' के लिए सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा 'टाइगर श्रॉफ और गणपत की पूरी कास्ट और क्रू को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं और फिल्म की शानदार सफलता की प्रार्थना करता हूं'।

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा 'थलाइवा रजनी सर, मेरे परिवार का समर्थन करने के लिए धन्यवाद। आपको और आपके परिवार को हमेशा मेरा प्यार और सम्मान, मेरे भाई'।

टाइगर श्रॉफ ने किया री-ट्वीट

सुपरस्टार रजनीकांत के इस पोस्ट को टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर री-ट्वीट किया और लिखा 'अत्यधिक सम्मान और ढेर सारा प्यार सर, आपके उदार शब्दों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है, खासकर मेरे लिए। बहुत बहुत धन्यवाद सर, एक बार फिर ढेर सारा प्यार और सम्मान'।

बता दें कि फिल्म 'गणपत' का निर्देशन विकास बहल ने किया है। इस फिल्म में कृति और टाइगर के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म आज दुनिया भर में हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हो गई है।

यह भी पढ़ें: Ganapath: रजनीकांत से लेकर आशा भोसले तक, इन सितारों ने की 'गणपत' की तारीफ, टाइगर- कृति के एक्शन ने जीता दिल