Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Charan Oscars: एकेडमी की एक्टर्स ब्रांच में राम चरण शामिल, फैंस बोले- 'हमें आप पर गर्व है सर'

फिल्म आरआरआर में अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले सुपरस्टार राम चरण के नाम एक सफलता जुड़ गई है। दरअसल एक्टर का नाम ऑस्कर एकेडमी की एक्टर्स ब्रांच में शामिल हो गया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 02 Nov 2023 07:51 PM (IST)
Hero Image
राम चरण ने जॉइन की एकेडमी की एक्टर्स ब्रांच (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर' को रिलीज हुए एक साल से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन यह मूवी आज भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने अपनी एक्टिंग से चार चांद लगा दिए थे।

साथ ही फिल्म के गाने नाटू-नाटू को इसी साल यानी 2023 में बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग की कैटेगरी का ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला। अब सुपरस्टार राम चरण के नाम एक और सफलता जुड़ गई है। दरअसल, राम चरण का नाम ऑस्कर एकेडमी की एक्टर्स ब्रांच में जुड़ गया है।

यह भी पढ़ें: Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding: वरुण-लावण्या की शादी की पहली फोटो आई सामने, एक साथ नजर आए इतने सुपरस्टार्स

जॉइन की एकेडमी की एक्टर्स ब्रांच

द एकेडमी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक्टर्स ब्रांच में शामिल किए गए सदस्यों के नाम का एलान कर दिया है। द एकेडमी ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें राम चरण और अन्य स्टार्स की एक छोटी क्लिप थी। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'अपने बारीक चित्रण और सत्यता के प्रति समर्पण के जरिए ये स्टार्स हमें ऐसे उपहार देते हैं, जो हमारे दिल और दिमाग पर अमिट छाप छोड़ जाते हैं। उनकी कला शैली में महारत सामान्य क्षणों को असाधारण सिनेमाई अनुभवों में बदल देती है, जो मानवीय भावनाओं की गहराई और जटिलता के प्रति हमारी सराहना को समृद्ध करता है।

हम एकेडमी की एक्टर्स ब्रांच में इन निपुण कलाकारों का स्वागत करते हुए काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि इसमें लशाना लिंच, राम चरण, विक्की क्रिप्स, लुई कू टिन-लोक, केके पामर, चांग चेन, सकुरा एंडो, रॉबर्ट डेवी शामिल हैं'।

View this post on Instagram

A post shared by The Academy (@theacademy)

फैंस ने दी सुपरस्टार राम चरण को बधाई

बता दें कि सुपरस्टार राम चरण से पहले जूनियर एनटीआर का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ चुका है। अब राम चरण के एकेडमी की एक्टर्स ब्रांच में शामिल होने के बाद हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'ग्लोबल स्टार राम चरण'। एक अन्य ने लिखा 'राम चरण सर आप पर बहुत गर्व है'।

यह भी पढ़ें: पहली बार दिखा Ram Charan की बेटी Klin Kaara का चेहरा, पत्नी Upasana ने हॉलीडे से शेयर की क्यूट फोटो