Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanguva Promo: 'कंगुवा' में सुपरस्टार सूर्या का भयानक लुक देख खड़े हुए रोंगटे, जन्मदिन पर दिखाई पहली झलक

Kanguva तमिल फिल्म एक्टर सूर्या शिवकुमार की साउथ जोन के साथ ही नॉर्थ साइड भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। बीते कुछ वक्त में जय भीम जैसी फिल्मों से हिंदी बेल्ट में भी उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग बन गई है। एक्टर कई दिनों से फिल्म कंगुवा को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म की पहली झलक शेयर की गई जिसमें उनका लुक देखने लायक बन रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 23 Jul 2023 10:27 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Suriya Shivakumar from Kanguva

नई दिल्ली, जेएनएन। Kanguva Promo: सीउथ जोन के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार का आज 48वां जन्मदिन है। उनके बर्थ डे के मौके पर मेकर्स ने अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' (Kanguva) की पहली झलक शेयर की है, जिसमें उनका भयानक और रौद्र रूप देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में सूर्या शक्तिशाली आदिवासी नेता 'कंगुवा' के किरदार में हैं, जो शासन करता है और दुश्मनों के खिलाफ युद्ध छेड़ता है। 'कंगुवा' का नया टीजर काफी धमाकेदार है।

दिखी 'कंगुवा' की पहली झलक

कंगुवा का प्रोमो जंगल में एक युद्ध के मैदान से शुरू होता है, जहां प्रतिद्वंदी जनजाति का एक व्यक्ति दर्जनभर लोगों को मारता है। उसका मकसद शासन पर कब्जा करना होता है। दूर एक नकाब से चेहरा ढका आदमी खड़ा होता है, जिसपर आग से जला हुआ भाला फेंककर हमला किया जाता है। इसके बाद ये शख्स भागता है और बेनकाब हो जाता है। वह खुद को कंगुवा बताता है।

डबल रोल में होंगे सूर्या शिवकुमार

'कंगुवा' में सूर्या दो अलग-अलग कैरेक्टर्स प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म का म्यूजिक सीन के अनुसार लाउड है। वीएफएक्स पर भी खूब काम किया गया है। यह दो चीजें लोगों में फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट पैदा कर रही हैं। प्रोडक्शन टीम साल के अंत तक पहले फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेगी। फिल्म को 2024 में टूडी और थ्रीडी में रिलीज किया जाएगा।

The wild life.

The powerful story.

Get ready to witness it all...

The King is here 👑#GlimpseOfKanguva OUT NOW

https://t.co/REvjXHt1cS#HappyBirthdaySuriya@Suriya_offl @DishPatani @directorsiva @ThisIsDSP @kegvraja @UV_Creations @saregamasouthpic.twitter.com/BnJgIyN6x1— Studio Green (@StudioGreen2) July 22, 2023

शताब्दी दर शताब्दी की कहानी दिखाएगी 'कंगुवा'

सिरुथाई शिवा के डायरेक्शन में बनी 'कंगुवा' फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म बताई गई है। इसकी कहानी 9वीं शताब्दी से लेकर 21 शताब्दी तक के लंबे समय में फैली हुई है।

'कंगुवा' स्टार कास्ट

सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार की फिल्म में दिशा पाटनी, योगी बाबू, किंग्सले, कोवई सरला, आनंद राज जैसे सितारे होंगे। फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी। फिल्म तामिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी सहित 10 भाषाओं में 3डी में रिलीज होगी।