Move to Jagran APP

Surbhi Jyoti Bikini Look: व्हाइट बिकिनी में सुरभि ज्योति ने दिखाई किलर अदाएं, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

सुरभि ज्योति इन दिनों वेकेशन मूड में है। एक्ट्रेस मुंबई की भीड़ से दूर मालदीव में सुकून के पल बिता रही हैं जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। कुछ ही देर पहले सुरभि ने अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की हैं।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Sun, 28 Aug 2022 06:27 PM (IST)
Hero Image
Surbhi Jyoti, Bikini Look, Surbhi, photo instagram
 नई दिल्ली, जेएनएन। Surbhi Jyoti Bikini Pictures: टीवी की बोल्ड, स्टाइलिश और खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) इन दिनो वेकेशन मूड में है। एक्ट्रेस मुंबई की भीड़ से दूर मालदीव में सुकून के पल बिता रही हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। कुछ ही देर पहले सुरभि ने अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। सुरभि ज्योति की इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि व्हाइट बिकिनी में सुरभि ज्योति अपने किलर अंदाज से महफिल लूट रही हैं।

सोशल मीडिया पर सुरभि ज्योति के इन फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। तस्वीरों में सुरभि ज्योति समंदर के किनारे धूप सेकते हुई नजर आ रही हैं। फैन्स सुरभि ज्योति के इस हॉट लुक के दीवाने हो गए हैं। सुरभि ज्योति पर्दे से दूर हैं लेकिन अपनी हॉट तस्‍वीरें और वीडियोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। सुरभि जो कुछ भी पहनती हैं उन आउटफिट्स में जान फूंक देती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

उपर से उनकी ग्‍लोइंग स्‍किन उनकी खूबसूरती में और भी चार चांद लगाती है। सुरभि खुद को फ‍िट रखने के लिए रेग्‍युलर जिम जाती हैं, योग करती हैं। ये पहला मौका नहीं है जब सुरभि ज्योति बिकिनी लुक में नजर आई हैं, इससे पहले भी सुरभि ये कमाल कर चुकी हैं। मालूम हो सुरभि ज्योति ने अब तक कई टीवी सिरिल्स में काम किया है।

उन्होंने साल 2012 में कबूल है टीवी शो के जरिए हिंदी टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस शो में एक्ट्रेस ने जोया फारुखी का किरदार निभाया था, जिसमें उनके अंदाज की खूब तारीफें हुईं। कई सालों तक सुरभि की पहचान जोया के नाम से होती रही। इस शो के बाद उन्होंने नागिन, तन्हाईयां जैसे कई शोज में काम किया है। साथ क्या मेरी नाम सोनम गुप्ता वेबफा है जैसी फिल्म में भी सुरभि ज्योति बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं।