Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal में रणबीर कपूर की इस आदत की वजह से सुरेश ओबेरॉय ने कर दिया था नीतू कपूर को मैसेज, सामने से मिला ये जवाब

रणबीर कपूर एक बेहतरीन अभिनेता हैं। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में उन्होंने दमदार एक्टिंग की। जिसके लिए रणबीर कपूर ने खूब तारीफ भी बटोरी। अब फिल्म में उनके को- स्टार रहे सुरेश ओबेरॉय ने एक्टर को लेकर बात की है। सुरेश ओबेरॉय ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने रणबीर की एक आदत की वजह से नीतू कपूर को मैसेज भी किया था।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 07 Jun 2024 05:43 PM (IST)
Hero Image
रणबीर की इस आदत की वजह से सुरेश ओबेरॉय ने कर दिया था नीतू कपूर को मैसेज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एनिमल के लिए रणबीर कपूर ने खूब तारीफ बटोरी। अब एक्टर के फैंस सीक्वल एनिमल पार्क का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म में दादाजी के किरदार में नजर आए सुरेश ओबेरॉय ने रणबीर कपूर को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि एक्टर की एक आदत की वजह से उन्हें उनकी मां नीतू कपूर को मैसेज करना पड़ गया था।

एनिमल डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी के साथ सुरेश ओबेरॉय की लगातार दूसरी फिल्म है। इससे पहले वो कबीर सिंह में नजर आए थे। दोनों फिल्मों में एक्टर ने शानदार एक्टिंग की।

यह भी पढ़ें- 'एक तारीफ पर बन जाते थे सौ दुश्मन', जब सुरेश ओबेरॉय की हुई थी अमिताभ बच्चन से तुलना, छलका अभिनेता का दर्द

रणवीर की इस आदत पर फिदा हुए सुरेश ओबेरॉय

सुरेश ओबेरॉय को एनिमल की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर के साथ पहली बार काम करने का मौका मिला। शूटिंग के दौरान वो रणबीर के नेचर से बेहद इम्प्रेस हुए। सुरेश ओबेरॉय अपने हालिया इंटरव्यू में उनकी जमकर तारीफ की। एक्टर ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने नीतू कपूर को मैसेज करके रणबीर कपूर और उनके तमीज की तारीफ की थी।

सुरेश ओबेरॉय को नीतू कपूर का जवाब

सुरेश ओबेरॉय ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा कि उन्हें रणबीर कपूर के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा और वो बहुत प्यारे इंसान हैं। सुरेश ओबेरॉय ने नीतू कपूर को मैसेज करके कहा, "मैं उनके अनुशासन और उनके बोलने के तरीके से बहुत प्रभावित हुआ। नीतू ने शुक्रिया के साथ जवाब दिया। वो अपने पिता की तरह ही एक बेहतरीन अभिनेता हैं, वह किसी भी मामले में फेल नहीं होते हैं।"

यह भी पढ़ें- Vivek Oberoi ने पिता सुरेश ओबेरॉय के लिए लिखा खास नोट, संदीप रेड्डी वांगा और Ranbir Kapoor के लिए कही ये बात

संदीप रेड्डी वांगा हुए सुरेश ओबेरॉय के फैन

सुरेश ओबेरॉय ने संदीप रेड्डी वांगा संग अपने रिश्ते के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि कबीर सिंह की शूटिंग के दौरान संदीप रेड्डी वांगा ने उनसे कहा था कि उन्हें उनके साथ काम करना बेहद पसंद है, क्योंकि वो डायरेक्टर के अनुसार ही काम करते हैं और उन्हें परेशान नहीं करते।