Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajinikanth की 'वेट्टैयन' से डर गए Suriya? बताया- क्यों पोस्टपोन करनी पड़ी 'कंगुवा' की रिलीज डेट

सूर्या (Suriya) की फिल्म कंगुवा (Kanguva) 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में उतरने के लिए एकदम तैयार थी। मगर करीब डेढ़ महीने पहले ही कंगुवा की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। इसकी सबसे बड़ी वजह रजनीकांत (Rajinikanth) स्टारर वेट्टैयन (Vettaiyan) है। हाल ही में सूर्या ने फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी और इसकी वजह भी बताई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 01 Sep 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
सूर्या ने पोस्टपोन की कंगुवा की रिलीज डेट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टारर सूर्या (Suriya) की फिल्म कंगुवा (Kanguva) का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। ट्रेलर के बाद से ही दर्शकों के बीच कंगुवा के लिए एक्साइटमेंट नेक्स्ट लेवल बढ़ गई थी, लेकिन अब फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है। फैंटेसी ड्रामा कंगुवा 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी।

शिवा के निर्देशन में बनी कंगुवा अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म 10 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। मगर अब ऐसा नहीं होगा। इसकी वजह रजनीकांत (Rajinikanth) हैं। दरअसल, उसी दिन उनकी मच अवेट फिल्म वेट्टैयन (Vettaiyan) भी थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

10 अक्टूबर को रिलीज नहीं होगी कंगुवा

वेट्टैयन और कंगुवा के बीच साल का सबसे बड़ा क्लैश होता। अब अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि सूर्या ने अपने कदम पीछे कर लिए हैं। वह वेट्टैयन से पंगा नहीं लेंगे। हाल ही में, खुद सूर्या ने कंगुवा की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का एलान किया है। अपने भाई कार्थी के गीत 'मैयाझागन' के ऑडियो लॉन्च के दौरान सूर्या ने कहा, "ढाई साल से भी ज्यादा समय से 1000 से ज्यादा लोगों ने तमिल सिनेमा में एक खास फिल्म पेश करने के लिए कागुवा के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत की है।"

यह भी पढ़ें- Kanguva Trailer OUT: 'एनिमल' से ज्यादा खूंखार विलेन बने बॉबी देओल, सूर्या की 'कंगुवा' का धांसू ट्रेलर आउट

ढाई साल में बनी थी कंगुवा

सूर्या ने कहा, "शिवा से लेकर पूरी कास्ट और क्रू ने ढाई साल तक कठिन परिस्थितियों का सामना करते हुए कड़ी मेहनत की। मुझे पूरा विश्वास है कि कड़ी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। मुझे यकीन है कि आप वह प्यार और सम्मान देंगे। जब वह आएगा, तो उसे सब कुछ मिलेगा।"

रजनीकांत की खातिर पोस्टपोन की फिल्म

सूर्या ने रजनीकांत के प्रति सम्मान जताते हुए कहा, "10 अक्टूबर को वेट्टैयन आ रही है। हमें सम्मान की खातिर फिल्म को आगे बढ़ाना चाहिए। वह (रजनीकांत) मुझसे सीनियर हैं। जब मैं पैदा हुआ था, तब उन्होंने अभिनय करना शुरू किया था। वह 50 से ज्यादा सालों से तमिल सिनेमा की पहचान रहे हैं। मुझे लगता है कि सुपरस्टार की फिल्म पहले आना सबसे अच्छा रहेगा। मुझे लगता है कि आप मेरे साथ होंगे।"

कंगुवा की नई रिलीज डेट नहीं हुई अनाउंस

सूर्या ने आगे कहा, "कंगुवा एक बच्चा है। बच्चे का जन्मदिन उसी दिन होता है जिस दिन वह पैदा होता है। उसका जन्मदिन मनाने और इसे एक त्यौहार बनाने के लिए मुझे विश्वास है कि आप मेरे साथ होंगे। मुझे आपके प्यार और समर्थन की जरूरत होगी। कृपया कंगुवा की टीम के लिए प्रार्थना करें। यह सभी के लिए एक महत्वपूर्ण दिन हो।"

यह भी पढ़ें- साल की सबसे महंगी फिल्मों में शामिल सूर्या की Kanguva, मेकर्स ने पानी की तरह बहाया पैसा