Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanguva Release 38 Languages: पांच नहीं, दस नहीं बल्कि 38 भाषाओं में रिलीज होगी Suriya की फिल्म 'कंगुवा'

साउथ एक्टर सूर्या जल्द फिल्म कांगुवा में नजर आएंगे जिसका निर्देशन सिरूथाई शिवा ने किया है। यह फिल्म इन दिनों अपने शूटिंग के अंतिम चरण में है। इस बीच निर्माता ने फिल्म की रिलीज योजना का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि  कांगुवा  38 भाषाओं में रिलीज होगी।  पहले कांगुवा को 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाना था लेकिन ये पूरी 38 भाषा में रिलीज होगी। 

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 22 Nov 2023 11:20 AM (IST)
Hero Image
एक्टर सूर्या की फिल्म कंगुवा (Photo X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'Kanguva' Release 38 Languages: साउथ के सिंघम यानी एक्टर सूर्या (Surya) जल्द फिल्म  'कंगुवा'  (Kanguva) में नजर आने वाले हैं। पिछले काफी समय से इस फिल्म की चर्चा हो रही है।

मेकर्स ने एक्टर सूर्या (Surya) के जन्मदिन पर उनका लुक शेयर किया था, तब से फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स ने एक नया अपडेट दिया है।

यह भी पढ़ें- Kanguva New Poster: सूर्या शिवकुमार ने दी फैंस को दिवाली की सौगात, नए पोस्टर में दिखाया धमाकेदार लुक

इतनी भाषाओं में रिलीज होगी  'कंगुवा'

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म  'कंगुवा'  (Kanguva) के मेकर्स फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। ऐसे में उन्होंने मूवी को रिलीज करने के लिए पूरी 38 भाषाओं को चुना है। जी हां,  सूर्या की 'कंगुवा'  (Kanguva) पूरी 38 भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। 

3डी और आईमैक्स फॉर्मेट में होगी रिलीज 

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म सभी भाषाओं में 3डी और आईमैक्स फॉर्मेट में रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर का कहना है कि वह फिल्म 'कंगुवा' की मार्केटिंग और रिलीज को उन क्षेत्रों तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं जहां तमिल सिनेमा अभी तक नहीं पहुंच है। 

कब रिलीज होगी फिल्म?

इस फिल्म का  निर्देशन सिरूथाई शिवा ने किया है। यह फिल्म इन दिनों अपने शूटिंग के अंतिम चरण में है। बता दें,  पहले 'कांगुवा' को 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाना था, लेकिन ये पूरी 38 भाषा में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट का अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि यह अगले साल  यानी 2024 रिलीज होगाी। अब देखना होगा मेकर्स कब इसकी रिली डेट का एलान करते हैं। 

'कांगुवा' की कास्ट 

इस फिल्म में सूर्या के अलावा, दिशा पाटनी , बॉबी देओल, योगी बाबू, किंग्सले, कोवई सरला, आनंद राज और कई दिग्गज स्टार्स नजर आने वाले हैं।