Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanguva New Poster: सूर्या शिवकुमार ने दी फैंस को दिवाली की सौगात, नए पोस्टर में दिखाया धमाकेदार लुक

Kanguva New Poster तमिल फिल्म एक्टर सूर्या शिवकुमार की साउथ और नॉर्थ जोन में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। जय भीम जैसी फिल्मों से हिंदी बेल्ट में भी उनकी ठीक-ठाक पकड़ बन चुकी है। एक्टर पिछले कुछ महीनो से फिल्म कंगुवा को लेकर सुर्खियों में हैं। तगड़ी फैन फॉलोइंग एंजॉय करने वाले इस एक्टर की अपकमिंग फिल्म से दिवाली पर नया पोस्ट शेयर किया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 12 Nov 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
Surya Sivakumar from Kanguva Film New Poster

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kanguva New Poster: साउथ सुपरस्टार एक्टर सूर्या शिवकुमार के फैंस को उनकी मच अवेटेड फिल्म 'कंगुवा' का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का टीजर कुछ महीने पहले जारी किया गया था। मेकर्स टाइम-टाइम पर इससे जुड़ी अपडेट शेयर कर रहे हैं। दिवाली के मौके पर फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा।

दिवाली पर 'कंगुवा' का नया पोस्टर

'कंगुवा' एक्टर सूर्या की 42वीं फिल्म है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना नया लुक शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्टर को मशाल पकड़े देखा जा सकता है। उनके पीछे कई लोगों की भीड़ है जिन्होंने ऊपर की तरफ मशाल उठाया है। नए पोस्टर में सूर्या के इंटेस लुक ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

सूर्या ने दी दिवाली की शुभकामनाएं

सूर्या शिवकुमार ने फिल्म के नए पोस्टर को शेयर कर फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। इस फिल्म की स्टारकास्ट में दिशा पाटनी (Disha Patani) भी शामिल हैं। इसके अलावा 'एनिमल' एक्टर बॉबी देओल के भी फिल्म में होने की चर्चा तेज है। ऐसी खबर है कि वह फिल्म में निगेटिव कैरेक्टर में होंगे।

कब रिलीज हो रही फिल्म?

डायरेक्टर शिवा के निर्देशन में बनी 'कंगुवा' अगले साल रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज डेट समर 2024 बताई गई है। फाइनल डेट का आना बाकी है। मूल रूप से तमिल भाषी ये मूवी पैन इंडिया लेवल पर कुल 10 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ सहित और भी भाषाओं में रिलीज किए जाने की चर्चा है।

यह भी पढ़ें: फिर साथ आए टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, इस फिल्म में एक्शन के साथ ही बेहद रोमांटिक सीन देगी ये जोड़ी