Move to Jagran APP

Suriya Pics: फैन के घर पर श्रंद्धाजलि देने पहुंचे सूर्या, फैंस बोले- 'ये है रियल लाइफ हीरो'

Suriya Fan Died साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अपनी दमदार एक्टिंग के लिए काफी जाने जाते हैं। इसके अलावा अपनी दरियादिली को लेकर भी सूर्या का नाम लाइमलाइट बटोरती है। हाल ही में एक खबर सामने आई थी जिसमें सूर्या के फैन की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। इस बीच अब सूर्या अपने इस फैन को श्रद्धांजलि देने के लिए उसके घर पर पहुंचे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 29 Sep 2023 06:29 PM (IST)
Hero Image
फैन को घर जाकर सूर्या ने दी श्रद्धांजलि (Photo Credit-Twitter)
 नई दिल्ली जेएनएन: Suriya Pay Condolence To Fan: बीते साल फिल्म 'सोरारई पोटरु' के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले साउथ सुपरस्टार सूर्या किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपने दमदार अभिनय के लिए सूर्या पूरी दुनिया में मशहूर हैं, जिसके चलते सूर्या की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है।

हाल ही में सूर्या के एक प्रशंसक की सड़क दुर्घटना में निधन होने की खबर सामने आई थी। इस बीच अब इस फैन को श्रद्धांजलि देने के लिए 'कंगुवा' एक्टर सूर्या उसके घर पर पहुंचे हैं, जहां सूर्या ने फैन के परिवार का दुख बांटा है।

फैन को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सूर्या

सोशल मीडिया पर सूर्या का एक फैंस क्लब पेज चलाया जाता है, जिसका नाम सूर्या फैंस क्लब है। इस फैन क्लब एक मेंबर जिनका नाम अरविंद था, हाल ही में उनकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। जब ये सूचना सूर्या को मिली तो वो बिना देरी किए अपने इस चाहने वाले के घर पर पहुंच गए और अरिवंद को श्रद्धाजंलि अर्पित की।

इसके साथ ही सूर्या ने अरविंद के परिवार को सांत्वना भी दी है। सूर्या फैंस क्लब ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। जिनमें सूर्या अपने फैन अरविंद की तस्वीर के आगे हाथ जोड़े श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं।

अन्य फोटो में सूर्या अरविंद की फैमिली का दुख बांटते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। बहुत कम बार ऐसा देखा गया है कि सूर्या की तरह कोई कलाकार अपने फैन के निधन पर उनके घर जाकर श्रद्धांजलि देता है।

सूर्या की हुई जमकर तारीफ

सोशल मीडिया पर सूर्या के इस व्यवहार की काफी तारीफ की जा रही है। फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर सूर्या की प्रशंसक के प्रति सहानुभूति को लेकर प्रशंसा कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- ''रियल हीरो हैं सूर्या।''

दूसरे यूजर ने लिखा है- ''आज के समय लोग एक्सीडेंट देख कर शख्स को सड़क पर छोड़ कर चले जाते हैं और एक सूर्या हैं, जो फैन की एक्सीडेंट में हुई मौत के बाद उनके घर पर दुख बांटने पहुंच गए हैं, सैल्यूट।'' इस तरह से तमाम यूजर्स को सूर्या का ये जेस्चर काफी पसंद आया है।

बता दें कि आने वाले समय में सूर्या फिल्म 'कंगुवा' में नजर आएंगे। इस मूवी उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी लीड रोल में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- Tiger 3: 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं', राइटर नहीं, बल्कि इस शख्स के दिमाग की उपज था ये डायलॉग