Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushant Singh Rajput केस में नये दावे से सोशल मीडिया में सनसनी, एक्टर की बहन ने सीबीआई से किया आग्रह

Sushant Singh case सुशांत सिंह राजपूत मामले में सोमवार को नया मोड़ देखने को मिल रहा है जहां एक व्यक्ति दावा कर रहा है कि वो अभिनेता का पोस्टमार्टम करने वाली टीम का हिस्सा था। अब इस मामले पर एक्टर की बहन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 26 Dec 2022 10:25 PM (IST)
Hero Image
Sushant Singh case: New twist in Sushant Singh Rajput case due to a video.

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushant Singh case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने ब्रांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाया गया था।  फिलहाल उनके निधन का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। बताया जा रहा था कि उन्होंने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी, लेकिन उनके परिवार ने संदेह जताते हुए अभिनेता की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

इस मामले में नया मोड़ सामने आया है, खुद को पोस्टमार्टम की टीम का हिस्सा बताने वाले एक व्यक्ति ने दावा किया है कि अभिनेता हत्या की गई थी। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास ने इस पूरे घटनाक्रम पर टिप्पणी करने से मना कर दिया है, लेकिन अब इस मामले में दिवंगत अभिनेता की बहन ने अपना पक्ष रखा है।

सुशांत की बहन ने सीबीआई से किया आग्रह

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर कहा, अगर इस साक्ष्य में एक प्रतिशत भर भी सच्चाई है तो हम सीबीआई से आग्रह करते हैं कि वह इसको गंभीरता से देखे। हमें हमेशा से विश्वास है कि आप लोग निष्पक्ष जांच करेंगे और हमें सच बताएंगे। हमारा दिल अभी तक केस में कुछ भी न मिल पाने के लिए दर्द करता है।

Kirti

व्यक्ति ने किया चौंकाने वाला दावा

रूपकुमार शाह मुंबई स्थित एक अस्पताल की मोर्चरी में काम करने वाले के रूप में दावा करते हुए समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, मैं 14-15 तारीख को ड्यूटी पर था। जब मैंने सुशांत सिंह राजपूत का शव देखा तो यह आत्महत्या का मामला नहीं लगा रहा था। उनके शरीर पर चोट के निशान थे। मैं अपने सीनियर के पास गया, लेकिन उन्होंने कहा कि हम बाद में इस पर चर्चा करेंगे। हालांकि, दैनिक जागरण इसकी पुष्टि नहीं करता है।  

— ANI (@ANI) December 26, 2022

वकील ने टिप्पणी करने से किया मना

समाचार वेबसाइट ईटाइम्स के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह ने कहा, मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा, क्योंकि सुशांत की बहनों ने मुझे इसके बारे में नहीं बताया है, लेकिन मैं इस बात पर कायम हूं कि सुशांत की मौत कोई साधारण आत्महत्या नहीं थी। क्योंकि इसके पीछे साजिश थी और केवल सीबीआई ही मामले को सुलझा सकती है।  

वहीं इंडिया टुडे की एक खबर के अनुसार वायरल हो रही वीडियो में देखा रहा व्यक्ति पोस्टमार्टम करने वाली टीम का हिस्सा नहीं था, क्योंकि इसकी पुष्टि सुशांत सिंह राजपूत मामले में पोस्टमार्टम टीम का नेतृत्व कर रहे डॉ. सचिन सोनम ने खुद की है।  

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को इस फिल्म में बड़े पर्दे पर आखिरी बार देखा गया था। जबकि उनके निधन के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा डेथ मिस्ट्री में शीजान खान के परिवार ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया यह बयान