Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushant Singh Rajput की इस इच्छा को मनोज बाजपेयी करना चाहते थे पूरा, लेकिन इस वजह से अधूरी रही ख्वाहिश

Sushant Singh Rajput 3rd Death Anniversary सुशांत सिंह राजपूत का जाना इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुकसान था। एक्टर के निधन के बाद उनके को-स्टार मनोज बाजपेयी ने सुशांत की उस इच्छा के बारे में बताया जिसे वह पूरा करना चाहते थे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 14 Jun 2023 12:03 PM (IST)
Hero Image
Sushant Singh Rajput 3rd Death Anniversary: Manoj Bajpayee Revealed Ms Dhoni Actor Wish to Eat Biryani/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushant Singh Rajput 3rd Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने अभिनय का जादू फैंस पर चलाया। आज भी सोशल मीडिया पर आए दिन फैंस अपने पसंदीदा सितारे को याद करते हुए ट्रेंड चलाते हैं।

सुशांत अपनी जिंदगी में प्लेन उड़ाने से लेकर वैदिक एस्ट्रोलॉजी तक सीखना चाहते थे, लेकिन उनकी ये इच्छाएं अधूरी रह गईं। हालांकि, सुशांत की एक ऐसी इच्छा थी, जिसे मनोज वाजपेयी पूरा करना चाहते थे। इस बारे में खुद मनोज बाजपेयी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था।

सुशांत ने मनोज बाजपेयी से शेयर की थी ये इच्छा

सुशांत सिंह राजपूत और मनोज बाजपेयी ने एक साथ फिल्म 'सोनचिड़िया' में काम किया था। साल 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म के दोनों कलाकारों के अलावा भूमि पेड्नेकर ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो फ्लॉप साबित हुई, लेकिन सेट पर मनोज बाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत की दोस्ती काफी अच्छी हो गई।

मनोज बाजपेयी ने एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में सुशांत के साथ बिताए समय को याद करते हुए बताया कि वह 'सोनचिड़िया' के सेट पर मटन बिरयानी बनाकर ले जाते थे। उनके हाथ की बिरयानी सुशांत को काफी पसंद थी। लॉकडाउन के दौरान जब मनोज बाजपेयी उत्तराखंड में थे, तब सुशांत के उन्हें कॉल कर कहा था कि वह उनके हाथ की बिरयानी खाना चाहते हैं।

इस वजह से मनोज बाजपेयी सुशांत की इच्छा नहीं कर पाए पूरी

मनोज बाजपेयी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उन्होंने सुशांत से कहा था कि वह अभी उत्तराखंड में हैं और आने के बाद वह उन्हें बिरयानी जरूर खिलाएंगे। हालांकि, मनोज बाजपेयी सुशांत सिंह की ये इच्छा पूरी न कर सके, क्योंकि इस बीच ही सुशांत के निधन की खबर आ गई।

'सिर्फ एक बंदा काफी है' एक्टर ने ये भी बताया कि सुशांत के निधन की खबर से बाहर निकलने में उन्हें काफी समय लगा था। जब उन्होंने ये सुना तो वह काफी परेशान हो गए थे। आपको बता दें कि तीन साल बाद भी सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उन्हें न्याय दिलाने की गुहार लगाते रहते हैं।