Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushant Singh Rajput के जन्मदिन पर Rhea Chakraborty ने लुटाया प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा पोस्ट

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज बर्थ एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर लोग उन्हें याद कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत की याद में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और उन पर प्यार लुटाया है। बता दें कि वह सुशांत को डेट कर चुकी हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 21 Jan 2024 10:16 AM (IST)
Hero Image
सुशांत की याद में रिया चक्रवर्ती ने किया पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत सिनेमा जगत के चमकते सितारा थे। सुपरहिट टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' देने के बाद उन्होंने 'काय पो छे' से बॉलीवुड में कदम रखा था और 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी', 'छिछोरे' और 'केदारनाथ' जैसी फिल्मों से सिनेमा में अपनी पहचान हासिल की।  

सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बाद उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। साल 2020 में वह एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में थे। हालांकि, जून 2020 में सुशांत के निधन के बाद रिया के साथ उनके रिलेशनशिप की पुष्टि हुई। 

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput Birthday: बहन श्वेता को आई सुशांत की याद, बोलीं- 'मेरा सोना भाई उम्मीद करती हूं कि...'

सुशांत के लिए रिया चक्रवर्ती ने किया पोस्ट

आज यानी 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी है। सुशांत की याद में लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी सुशांत की याद सताई। रिया ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत को याद करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने सुशांत की एक हंसते हुए फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के साथ रिया ने कैप्शन में हार्ट इमोजी बनाई है। 

Sushant Singh Rajput

कैसे हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का निधन?

14 जून 2020 को सुशांत सिंह ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत का सुसाइड काफी सुर्खियों में रहा। कुछ का कहना है कि यह आत्महत्या है और कुछ ने इसे हत्या कहा। अभी भी सुशांत के सुसाइड की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सुशांत सिंह केस में रिया को करीब एक महीने तक जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। 

किसे डेट कर रही हैं रिया चक्रवर्ती?

सुशांत सिंह राजपूत के बाद रिया चक्रवर्ती के करोड़पति बिजनेसमैन निखिल कामथ को डेट करने की चर्चा है। हालांकि, अभी तक रिया या निखिल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है। 

यह भी पढ़ें- Chhichhore के इस गाने पर खर्च हुए 9 करोड़, मुंबई के इस कॉलेज शूट हुई Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म