Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushant Singh Rajput: वो मुझे नहीं छोड़ेंगे... विवेक अग्निहोत्री ने सुशांत की फोटो शेयर कर पूछा- कौन हैं 'वो'?

Sushant Singh Rajput Case सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो साल से अधिक हो चुके हैं। अभिनेता का मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित आवास पर मिला था। केस की जांच फिलहाल सीबीआई के पास है जिसकी रिपोर्ट का इंतजार परिवार के साथ सुशांत के फैंस को भी है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Wed, 28 Dec 2022 12:12 PM (IST)
Hero Image
Vivek Agnihotri Demands Justice For Sushant. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस एक बार फिर सोशल मीडिया में छाया हुआ है। मुंबई के कूपर अस्पताल के एक पूर्व कर्मचारी ने मीडिया में यह दावा करके सनसनी मचा दी थी कि दिवंगत अभिनेता का कत्ल होने की सम्भावना है। इस दावे के बाद सुशांत के परिवार और फैंस इस केस को लेकर सीबीआई से गुजारिश कर रहे हैं। अब द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी सुशांत की फोटो शेयर करके सवाल पूछा है कि वो कौन हैं। 

विवेक ने बुधवार को एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें वो सुशांत के साथ नजर आ रहे हैं। विवेक फ्रंट में हैं और पीछे बैठे एक्टर मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर के साथ विवेक ने लिखा- ''वो मुझे नहीं छोड़ेंगे...'' कौन थे 'वो'... सुशांत मेरे दोस्त। इसके साथ विवेक ने Sushant Singh Rajput और Right To Justice हैशटैग भी लिखे हैं। 

क्यों कहा था- वो मुझे नहीं छोड़ेंगे

दरअसल, सुशांत की डेथ के बाद उनकी दोस्त स्मिता पारिख ने एक टीवी चैनल से बातचीत में दावा किया था कि अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मृत्यु के बाद सुशांत परेशान रहने लगे थे और अपनी बहन मीतू से कहा था कि वो उन्हें भी नहीं छोड़ेंगे। दिशा की मौत आठ जून को ्आठवीं मंजिल से गिरने के कारण हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। उनका मृत शरीर उनके फ्लैट के कमरे में मिला था। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

बॉडी पर थे चोटों के निशान- रूप कुमार शाह

कूपर अस्पताल के पूर्व कर्मचारी रूप कुमार शाह ने हाल ही में एएनआई से बातचीत में कहा था कि 14-15 जून को उनकी मोर्चरी में ड्यूटी थी। उन्होंने दावा किया कि जब पोस्टमार्टम के लिए एक्टर का शव लाया गया तो उस पर चोटों के निशान थे। शाह ने कहा कि वो पोस्टमार्टम के वक्त वहीं पर मौजूद थे और डॉक्टर्स से कहा भी कि यह आत्महत्या का केस नहीं है। रूप कुमार ने आगे कहा कि नौकरी में रहते हुए उन्होंने इसलिए नहीं कहा, ताकि परेशानियों से बच सकें। 

इस दावे के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया में एक बार फिर जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत ट्रेंड हो रहा है। सुशांत की बहनों ने भी सोशल मीडिया के जरिए इस दावे को संज्ञान में लेने की अपील की है और रूप कुमार शाह को सुरक्षा देने की मांग भी की।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh case- सुशांत सिंह मामले में नए दावे के सामने आने के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने दी प्रतिक्रिया