Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बचपन की दोस्त ने आज भी संभाल रखी है Sushant Singh Rajput की ये खास चीज, बस इस पर यकीन करते थे एक्टर

Sushant Singh Rajput के निधन को चार साल हो चुके हैं लेकिन आज भी फैंस की आंखें नम हैं। टीवी से निकलकर बॉलीवुड का चमकता सितारा बने सुशांत सिंह राजपूत बचपन से ही काफी होशियार थे। उनके साथ स्कूल टाइम में पढ़ीं आरती बत्रा दुआ ने बताया कि आज भी उनके पास सुशांत सिंह राजपूत की एक चीज रखी हुई है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 14 Jun 2024 01:42 PM (IST)
Hero Image
सुशांत सिंह की दोस्त ने शेयर की उनसे जुड़ी यादें/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को चार साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी फैंस खुद को इस बात का यकीन नहीं दिला पाते हैं कि उनके पसंदीदा एक्टर अब इस दुनिया में नहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत का जाना हर एक की आंखें नम कर गया था।

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था, तब से लेकर अब तक उनके परिवार वाले और फैंस उन्हें न्याय दिलाने की गुजारिश कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत एक बेहतरीन एक्टर तो थे ही, लेकिन एक कमाल के इंसान भी थे।

उनकी एक बचपन की दोस्त ने उनके निधन पर दुःख व्यक्त करते हुए बताया था कि स्कूल टाइम में सुशांत सिंह राजपूत कितने शरारती थे, इतना ही नहीं उनसे जुड़ी एक चीज आज भी उनकी दोस्त के पास है।

स्कूल टाइम में बेहद शरारती थे सुशांत सिंह राजपूत

उनकी दोस्त आरती बत्रा दुआ ने साल 2020 में एक इंटरव्यू में ये भी बताया था कि सुशांत स्कूल टाइम में बहुत ही नॉटी थे। सुशांत के निधन के बाद समाचार एजेंसी IANS से एक बातचीत में आरती ने उनसे जुड़ी बचपन की बहुत सारी यादें ताजा की थी। उन्होंने बताया था कि सुशांत का दिया एक एन्वलप आज भी उनके पास रखा हुआ है।

यह भी पढ़ें: 6 साल में 4 हिट मूवीज ने बदल डाला था Sushant Singh Rajput का करियर, इन फिल्मों से बने थे रातोंरात सुपरस्टार

आरती ने कहा, "वो हमारा फेयरवल का दिन था और मैं थोड़ा लो फील कर रही थी। मुझे याद है कि इंजीनियरिंग कोचिंग सेंटर से कुछ लोग हमारे स्कूल में आए और उन्होंने हमें ब्राउन कलर का एनवलप दिया था। सुशांत मेरे पास ही बैठता था। उसने मुझे देखा और मेरे हाथ से मेरा एनवलप लेकर लिखा 'ढेर सारा प्यार-सुशांत'। मैं उसकी इस हरकत से चिढ़ गयी थी, क्योंकि उसने अपना नाम लिखकर मेरा एनवलप खराब कर दिया था"।

आज भी उनकी दोस्त ने संभाल कर रखी है ये चीज

सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त ने आगे बताया था,

"मैंने जब उससे कहा कि मेरा एनवलप ले और मुझे अपना दे, तो उन्होंने फनी रिस्पांस देते हुए कहा कि रख ले बाद में कहीं लाइन में खड़े होने के बाद क्या पता ना मिले। उसने जो सपना देखा उसे पूरा करके दिखाया, मुझे उस पर बहुत गर्व है। आज भी मेरे पास वो ब्राउन एनवलप रखा हुआ है। वो मेरे लिए सुशांत सिंह राजपूत की सबसे खास याद है"।

आरती ने 2020 ने सेम बातचीत में ये भी बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत किसी भी मामले में क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी में यकीन रखते थे। उनके जिंदगी में काफी दोस्त नहीं थे, लेकिन जो भी थे वह एक्टर के दिल के काफी करीब थे। आरती बत्रा दुआ ने कहा कि सुशांत अपने स्कूल टाइम के सिर्फ दो दोस्तों से ही कनेक्टेड थे, एक वो और दूसरी नव्या।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput: 'लाचार महसूस कर रही...', सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक बहन, दोस्त ने उठाए गहरे सवाल