Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर सारा अली खान ने शेयर की अनदेखी फोटोज, बॉन्डिंग देख भर आया फैंस का दिल

Sushant Singh Rajput Death Anniversary सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म केदारनाथ से की थी। एक्टर की तीसरी पुण्यतिथि पर जरा हटके जरा बचके एक्ट्रेस ने कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की जिसे देख फैंस का दिल भर आया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 14 Jun 2023 02:45 PM (IST)
Hero Image
Sushant Singh Rajput Death Anniversary Sara Ali Khan Shares Unseen Photos With Kedarnath Actor/

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे तीन साल का समय बीत चुका है, लेकिन अब भी जब फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखते हैं, तो उन्हें यही लगता है कि एक्टर हमेशा यहीं मौजूद हैं।

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। उनके निधन से फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी गहरा सदमा पहुंचा था। फैंस तो उन्हें आज तक नहीं भुला पाए हैं और सोशल मीडिया पर एक्टर को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

लेकिन बॉलीवुड में भी कुछ ऐसे स्टार्स हैं, जिनकी सुशांत सिंह राजपूत के साथ काफी यादें जुड़ी हुई हैं। इन्हीं स्टार्स में सारा अली खान का नाम शुमार है। सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी पुण्यतिथि पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

सारा अली खान ने अनदेखी तस्वीरें शेयर कर किया याद

सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर कुछ अनदेखी फोटोज अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। पहली फोटो में सारा-सुशांत चौपर में बैठे हुए स्माइल कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों साथ में बैठकर वादियों के बीच 'केदारनाथ' की स्क्रिप्ट पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं।

दोनों के बीच की इस बॉन्डिंग को देखकर ऑडियंस का दिल भर आया है। इन फोटोज को शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, "हम पहली बार केदारनाथ जा रहे थे। मैं पहली बार शूटिंग कर रही थी और मुझे पता है हम दोनों में से कोई भी पहले जैसा महसूस नहीं कर सकता।

लेकिन एक्शन, कट, सनराइज, नदियां, बादल, चांदनी, केदारनाथ और अल्लाह हू के बीच मैं जानती हूं, तुम वहां हो। अपने सितारों के बीच हमेशा चमकते रहना। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक"।

अनसीन तस्वीरें देख भर आया फैंस का दिल

सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर सारा अली खान द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों को देखकर फैंस की आंखें नम हो गईं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "सारा तुम सुशांत को नहीं भूली। ढेर सारा प्यार, सुशांत तुम हमेशा याद आओगे"। दूसरे यूजर ने लिखा, "सुशांत सिंह राजपूत भगवान का एक तोहफा थे। उन्हें भुलाना नामुमकिन है।

हम इस केस के खत्म होने तक और बाद में भी उन्हें हमेशा जिंदा रखेंगे। हम इस इंसिडेंट को ऐसे ही नहीं जाने देंगे। वह हमारे दिलों में हमेशा जिंदा हैं"। अन्य यूजर ने लिखा, "मैम आपने सुशांत सिंह राजपूत के साथ इतना अच्छा समय बिताया था, आप क्यों आज तक चुप हो"।