Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Wedding: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अंतिम बार शादी को लेकर की थी बेटे से बातचीत

Sushant Singh Rajput Wedding सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती शादी के बाद रहने के लिए घर की तलाश कर रही थीं।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Fri, 26 Jun 2020 02:05 PM (IST)
Hero Image
Sushant Singh Rajput Wedding: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अंतिम बार शादी को लेकर की थी बेटे से बातचीत
नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने एक मीडिया पोर्टल को बताया कि उन्होंने अंतिम बार बातचीत में अगले साल फरवरी-मार्च में बेटे की  शादी करने की योजना के बारे में बात की थी। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से परिवार और फैंस दुखी है। 14 जून को अभिनेता की आत्महत्या से मृत्यु के बाद उनके पिता और 3 बहनों ने पटना में पवित्र नदी गंगा में उनकी अस्थियों को विसर्जित कर दिया था।

बाद में सुशांत के परिवार ने उनके निवास पर प्रार्थना सभा की, जिसकी तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। अभिनेता के दुखद निधन के बाद उनके पिता के.के. सिंह ने पहली बार एक मीडिया पोर्टल से बात कीl  इसमें उन्होंने सुशांत से जुड़े कई बातें बताई हैं। तड़का बॉलीवुड से बात करने के दौरान सुशांत के पिता ने कहा, 'सुशांत की शादी को लेकर बात हुई थीl हमें बोला था कि कोरोना में तो नहीं, फिर एक फिल्म आ रही है, वो कर लेंगे, फिर फरवरी -मार्च मे देखते हैं करेंगे। ये ही आखिरी बाते हुयी थी हमसे।'

आगे जब पत्रकार ने उस लड़की का नाम पूछा जिसके साथ सुशांत शादी करने की योजना बना रहे थे। सुशांत के पिता ने ब्योरा नहीं दिया, लेकिन कहा, 'हमने उनसे कहा कि उन्हें अपनी पसंद की लड़की से शादी करनी चाहिए क्योंकि उन्हें अपना जीवन उनके साथ बिताना है।' उनसे यह भी पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी रिया के साथ बात की हैl जिससे उनके पिता ने पूरी तरह से इनकार कर दिया और कहा कि उन्होंने केवल अंकिता से इन सभी वर्षों में बात की थी और सुशांत के जीवन में किसी अन्य लड़की से कभी बात नहीं की थी। इससे पहले सुशांत के चचेरे भाई ने नवंबर में शादी की योजनाओं को लेकर बात कही थीं।

अभिनेता के चचेरे भाई ने खुलासा किया था कि उनका परिवार सर्दियों की शादी के लिए तैयार हो रहा था और वे शादी के लिए मुंबई जाने के लिए तैयार थे। दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती अपने प्रॉपर्टी डीलर से संपर्क में थी और शादी के बाद रहने के लिए घर की तलाश कर रही थीं।