Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput के निधन के बाद से ढाई वर्षों से खाली पड़ा है घर, नहीं मिल रहा कोई किराएदार

Sushant Singh Rajput Flat Rent सुशांत सिंह राजपूत इस फ्लैट का दिसंबर 2019 में साढ़े ₹4 लाख प्रतिमाह किराया देते थे। वह इस फ्लैट को अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ शेयर करते थे। वह इसी फ्लैट में मृत पाए गए थे।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 10 Dec 2022 09:12 PM (IST)Updated: Sat, 10 Dec 2022 09:12 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Flat Rent: सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Flat Rent: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद खाली हुआ उनका फ्लैट पिछले 5 वर्षों से खाली है और इसमें कोई नया किराएदार रहने के लिए तैयार नहीं है। वहीं मालिक अब किसी फिल्म स्टार को घर किराए पर नहीं देना चाहता। सुशांत सिंह राजपूत का करीब ढाई वर्ष पहले निधन हो गया था। वह अपने घर में मृत पाए गए थे। जिस घर में उनकी जान गई थी, अब उस घर को लेने वाला कोई नहीं मिल रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट मात्र ₹5 लाख प्रतिमाह के किराए पर उपलब्ध है

रियल एस्टेट ब्रोकर रफीक मर्चेंट ने सी फेसिंग फ्लैट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने यह भी कहा कि यह फ्लैट मात्र ₹5 लाख प्रतिमाह के किराए पर उपलब्ध है। ब्रोकर ने यह भी कहा कि फ्लैट का मालिक एक एनआरआई है और वह इसे किसी भी बॉलीवुड कलाकार को नहीं देना चाहता। अब वह एक कॉर्पोरेट पर्सन को बतौर किराएदार रखना चाहते हैं लेकिन इसके लिए भी कोई तैयार नहीं है। 

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर मृत पाए गए थे

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया था कि यह एक आत्महत्या का मामला है। रफीक मर्चंट ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा, 'लोग इस फ्लैट में आने से डर रहे हैं। जब लोगों को पता चलता है कि इसी घर में सुशांत सिंह राजपूत मृत पाए गए थे, वह आने से भी कतराते हैं। खबर पुरानी होने के बाद से इक्का-दुक्का लोग ने फ्लैट को देख कर गए हैं। हालांकि अभी तक कोई डील नहीं हुई है। मालिक पैसा काम नहीं करना चाहता अगर वह कम करें तो यह तुरंत बिक जाएगा। वह इस घर का मार्केट प्राइस ही मांग रहे हैं। इसके चलते नए लोग यह सोचते हैं कि अगर मार्केट प्राइस पर ही खरीदना है तो इस घर को क्यों खरीदें जो कि विवाद से जुड़ा हुआ है। वे किसी और को खरीद लेंगे।'

View this post on Instagram

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)

घर का मालिक किसी भी फिल्म कलाकार को घर किराए पर नहीं देना चाहता

उन्होंने यह भी कहा कि खरीदारों और किरायेदारों को पहले ही बता दिया जाता है कि इस फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत रहते थे। इसके चलते कुछ लोग देखने के लिए आते हैं लेकिन कई लोग यह डील करने के लिए तैयार नहीं होते। घर के मालिक का यह भी कहना है कि वह किसी भी फिल्म कलाकार को घर अब किराए पर नहीं देना चाहता। वह किसी कॉर्पोरेट व्यक्ति को घर तैयार देने के लिए तैयार है।

View this post on Instagram

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.