Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हार्ट अटैक के तुरंत बाद Sushmita Sen ने शुरू कर दी थी डबिंग, 'ताली' मेकर्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Sushmita Sen सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम मानी जाती हैं। वह इन दिनों ताली वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं जो कि ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की जिंदगी पर आधारित कहानी है। शो बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। इस बीच ताली वेब सीरीज के मेकर्स ने एक्ट्रेस को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 08 Aug 2023 03:57 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sushmita Sen. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'ताली' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस शो में पहली बार एक्ट्रेस को एक ऐसे रोल में देखा जाएगा, जिसे उन्होंने पहले कभी प्ले नहीं किया। 'ताली' में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के रोल में दिखेंगी, जिसने समाज में अपनी जगह बनाने के लिए खूब ठोकरें खाईं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सुष्मिता सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच उन्हें लेकर एक बात सामने आई है, जिसे जानने के बाद फैंस की उनके लिए इज्जत बढ़ जाएगी।

सुष्मिता सेन को लेकर बताई हैरानी वाली बात

'ताली' में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की कहानी को दिखाएंगी। यह रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित वेब सीरीज है, जिसके लिए एक्ट्रेस ने जी तोड़ मेहनत की है। हाल ही में शो का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया, जिसमें सीरीज के मेकर्स अर्जुन सिंह बारां और कार्तिक डी निशानदार ने एक्ट्रेस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया।

नहीं किया ठीक से आराम

आपको जानकर हैरानी होगी कि हार्ट अटैक आने के 8 दिन बाद इस सीरीज की डबिंग के लिए सुष्मिता सेन स्टूडियो पहुंच गई थीं। बता दें कि सुष्मिता ने कुछ महीने पहले बताया था कि 'आर्या 3' की शूटिंग के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था। अर्जुन और कार्तिक ने इसी का जिक्र करते हुए बताया कि दिल का दौरा पड़ने के 8 दिन बाद सुष्मिता 'ताली' की डबिंग के लिए पहुंच गई थीं। इसी बीच उन्होंने 'आर्या 3' की भी शूटिंग पूरी की थी।

रवि जाधव के निर्देशन में बनी 'ताली' के ट्रेलर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। यह शो 15 अगस्त से जियो सिनेमा पर शुरू हो रहा है। 'ताली' एक ऐसे ट्रांसजेंडर की कहानी है, जो समाज की कुरीतियों से लड़ते हुए अपनी पहचान बनाती है। वह सोशल वर्कर है। बता दें कि गौरी सावंत ने 2014 में सुप्रीम कोर्ट में ट्रांसजेंडर्स राइट्स के लिए पीटिशन फाइल किया था। ऐसा करने वालीं वह पहली ट्रांसजेंडर हैं।