Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Charu Asopa: सुष्मिता सेन की भाभी का खुलासा, शादी को बचाने के लिए छोड़ा काम, घर से निकलने में भी लगता था डर

Charu Asopa-Rajiv Sen राजीव सेन और चारु असोपा की शादी में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। दोनों एक दूसरे के बारे में चौंकाने वाली बातें बता रहे हैं। हाल ही में चारु असोपा ने राजीव सेन को लेकर हैरान करने वाली बात बताई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 07 Nov 2022 11:20 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Rajiv Sen and Charu Asopa

नई दिल्ली, जेएनएन। Charu Asopa Shocking Revelation about Rajiv Sen: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की मैरिड लाइफ इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही है। राजीव और उनकी एक्ट्रेस पत्नी चारु असोपा एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहा हैं। दोनों ही एक दूसरे को टूटने की कगार पर पहुंच चुकी अपनी शादी का जिम्मेदार बताकर नए-नए खुलासे कर रहे हैं। हाल ही में राजीव ने आरोप लगाया था कि उनक पत्नी के करण मेहरा के साथ करीबी संबंध रहे हैं। अब पत्नी चारु असोपा ने राजीव सेन के बारे में हैरान करने वाले खुलासे किए हैं।

को स्टार्स को मेसेज कर साथ काम करने से करते थे मना

एक इंटरव्यू में चारु ने राजीव के सभी आरोपों को झूठा बताते हुए उन्हें झूठा करार दिया है। चारु ने बताया कि जब भी वह शूटिंग कर रही होती थीं, तो राजीव उनके को स्टार्स को मेसेज कर साथ काम न करने के लिए कहते थे। राजीव के बिहेवियर की वजह से वह प्रोफेशनली ग्रो नहीं कर पा रही थीं। यहां तक कि उन्हें सेट से बाहर भी कर दिया गया था। लेकिन अपने करियर की गाड़ी आगे बढ़ाने के लिए चारु ने यूट्यूब पर व्लॉग बनाने शुरू किए, तो राजीव ने उन पर गैर जिम्मेदार मां होने का आरोप लगा दिया। जब बेटी जियाना के साथ वीडियो बनाना शुरू किया, तो उसका इस्तेमाल करने का आरोप चारु पर लगा दिया गया।

शादी बचाने के लिए छोड़ दिया था काम

चारु ने यह भी आरोप लगाया कि जब उनके साथ मार पिटाई की गई, तो उन्होंने पुलिस में कंप्लेन कर दी। इसके बाद राजीव ने माफी मांगी और उन्होंने माफ भी कर दिया। चारु ने कहा- 'मेरे ऊपर परिवार का प्रेशर था कि दूसरी शादी चलानी है। वरना लोग मेरे बारे में गलत सोचेंगे और ताने देंगे की लड़की में ही खराबी है। मैंने शादी चलाने के लिए बहुत कुछ बर्दाश्त किया, लेकिन मैं खुश नहीं थी। मुझे कहा गया कि काम करना छोड़ दो, राजीव के लिए खाना बनाओ, वह खुश हो जाएगा।'

चारु का आरोप- दोस्तों के हाय बोलने पर भी राजीव को आपत्ति

चारु ने आगे बताया कि शादी चलाने के लिए उन्होंने काम करना छोड़ दिया था और परिवार पर ही पूरा ध्यान देने लगीं। लेकिन कभी अगर उनके मेल फ्रेंड्स उन्हें हाय तक बोल देते थे, तो राजीव को यह भी पसंद नहीं आता था। चारु ने बताया- 'वह मेरा नाम किसी के भी साथ जोड़ देते थे। एक टाइम आया जब मुझे घर से बाहर निकलने में भी डर लगता था क्योंकि मुझे लगा कि बाहर जाउंगी तो राजीव गुस्सा हो जाएंगे।' चारु ने कहा कि शादी बचाने के लिए वह जो कर सकती थीं वह किया, लेकिन अब राजीव से अलग होने का फैसला कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Charu Asopa संग अफेयर की खबरों पर करण मेहरा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे घसीटा जा रहा है...

यह भी पढ़ें: Karan Mehra की धमकी के बाद अपने बयान से पलटे राजीव सेन, बोल- मैंने अफेयर नहीं कहा...