Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushmita Sen की बेटी रिनी सेन ने 'बैड न्यूज' में किया इंटर्न AD बनकर काम, पोस्ट शेयर कर बताया अनुभव

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म बैड न्यूज रिलीज होने के बाद से चर्चा में बनी हुई है। अब सुष्मिता सेन की बेटी ने भी बताया है कि उन्होंने इस मूवी में बतौर इंटर्न असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी बिहाइंड द सीन कई फोटोज शेयर करते हुए अपना अनुभव भी बताया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 19 Jul 2024 06:59 PM (IST)
Hero Image
सुष्मिता सेन की बेटी रिनी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बैड न्यूज' का बज काफी समय से बना हुआ था और फैंस भी विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी स्टारर इस मूवी का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे। ऐसे में अब यह फिल्म थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है। धर्मा प्रोडक्शंस, अमेजन प्राइम और लियो मीडिया कलेक्टिव द्वारा निर्मित इस फिल्म की कहानी लोगों को पसंद आ रही है।

वहीं, कुछ सेलेब्स ने भी फिल्म का रिव्यू शेयर कर दिया है। बता दें कि इस फिल्म में सुष्मिता सेन की बेटी रिनी ने भी इंटर्न असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद शेयर की है और साथ ही अपना अनुभव भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Bad Newz में रोमांस से ज्यादा विक्की-एमी के 'ब्रोमांस' से इम्प्रेस हुईं Katrina Kaif, तृप्ति के लिए लिखी ये बात

रिनी ने शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर स्क्रीनिंग से लेकर सेट तक की कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में वह डायरेक्टर के साथ पोज देते नजर आ रही हैं और दूसरी फोटो में उन्होंने स्क्रीन की झलक दिखाई है, जहां क्रेडिट में उनका नाम आ रहा है। बाकी फोटोज में वह पर्दे के पीछे की झलक दिखा रही हैं।

Photo Credit: Renée Sen/Instagram

इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि बैड न्यूज पर काम करना किसी संतुष्टि से कम नहीं रहा। यह फिल्म स्कूल जाने जैसा ही था या शायद उससे भी बेहतर। हमारे अद्भुत क्रू ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मैंने जीवन भर के लिए दोस्त बनाए हैं। मैं अपने निर्देशक आनंद तिवारी की बहुत आभारी हूं।

Renée Sen/Instagram

अच्छा था रिनी का अनुभव

इसके आगे उन्होंने लिखा कि इस अवसर के लिए धन्यवाद और मैं किसी दिन आपके निर्देशन का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। इसके बाद उन्होंने कुछ लोगों को टैग करते हुए लिखा कि मुझे इतनी शानदार शुरुआत देने के लिए धन्यवाद। मुझे सिखाने और सभी यादों के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

आप मेरी यात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। इसे संभव बनाने के लिए रेशमा शेट्टी मैम का विशेष उल्लेख। हमने यह कर दिखाया टीम। बेहतरीन बैड न्यूज के लिए चीयर्स।

यह भी पढ़ें: पहली तनख्वाह के रूप में Vicky Kaushal को मिले थे 2 हजार रुपए, Bad Newz एक्टर को सताने लगा था ये डर