Move to Jagran APP

Sushmita Sen: 'नफरत की राजनीति...', प्राण प्रतिष्ठा के बाद सुष्मिता सेन ने कर दिया ऐसा पोस्ट, मच गया बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसके बाद एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल रही हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के पोस्ट से कुछ लोग काफी नाराज हैं। एक्ट्रेस ने नफरत की राजनीति को लेकर पोस्ट किया था। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 23 Jan 2024 07:10 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jan 2024 07:10 PM (IST)
अयोध्या राम मंदिर सेरेमनी के बाद सुष्मिता सेन के पोस्ट से मचा बवाल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिय पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपने विचारों को साझा करती हैं, जिसे उनके चाहने वाले पसंद भी करते हैं। मगर उनके हालिया पोस्ट ने विवाद खड़ा कर दिया है। हाल ही में, सुष्मिता सेन ने एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) की प्राण प्रतिष्ठा संपन्न हुआ। अयोध्या में भगवान राम के पधारने के बाद जहां पूरा देश राममय हो गया और हर किसी ने इसका जश्न मनाया, वहीं सुष्मिता सेन के पोस्ट ने लोगों को नाराज कर दिया।

सुष्मिता सेन ने 'राजनीति' पर क्या कहा?

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन सुष्मिता सेन ने राजनीति को लेकर एक पोस्ट शेयर किया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'भारत के संविधान' से जुड़ा एक पोस्ट रीशेयर किया, जिसे फिल्ममेकर अतुल मोन्गिया ने पोस्ट किया था। इसके कैप्शन में लिखा है, "भारत। मुझे अपने देश से प्यार है और कोई भी नफरत की राजनीति इस प्यार को नहीं बदलेगी।"

Sushmita Sen 

सुष्मिता ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, "मदरलैंड।" साथ ही हार्ट और हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई। 

यह भी पढ़ें- EX ब्वॉयफ्रेंड के प्यार में फिर डूबीं Sushmita Sen, रोहमन शॉल के बर्थडे पर एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने मचाई सनसनी

सुष्मिता सेन के पोस्ट पर भड़के लोग

सुष्मिता सेन का ये पोस्ट देख लोग मान रहे हैं कि यह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर किया गया है। लोग अभिनेत्री को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्स पर कहा, "सुष्मिता सेन पीएचडी लेवल पर यह सोचने वाली मूर्ख होंगी कि वह राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को घृणित कह सकती हैं। खुद नफरत से भरे पड़े हैं, जो लोगों की फीलिंग्स नहीं समझते।"

एक ने कहा, "500 सालों के संघर्ष के बाद राम मंदिर का निर्माण हुआ है। सुष्मिता सेन के लिए "नफरत की राजनीति" है। उदारवाद उनके दिमाग पर इतना हावी हो गया है कि वे धर्म के हिंदू प्रतीकों पर मुगलों के बर्बरता के इतिहास को भूल जाती हैं।"

Sushmita Sen Troll

एक और ने कहा, "अब मैं सुष्मिता की और रिस्पेक्ट नहीं करती। जो लोग अपनी सभ्यता के लिए खड़े नहीं हो सकते, वे फॉलो करने लायक नहीं हैं।" कुछ लोगों ने उन्हें बॉयकॉट करने के लिए भी आवाज उठाई। 

Sushmita Sen

बता दें कि आज सुष्मिता सेन की अपकमिंग सीरीज 'आर्या-3' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। यह सीरीज 9 फरवरी से हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें- Aarya 3 Trailer: बेहद खतरनाक होगा इस बार शेरनी का आखिरी वार, Sushmita Sen की सीरीज इस दिन OTT पर होगी रिलीज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.