Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushmita Sen को 'गोल्ड डिगर' कहने पर नाराज हुए पहले बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट, कहा- वह चाहतीं तो बॉलीवुड पर राज करती

सुष्मिता सेन की तस्वीर जबसे ललित मोदी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं तबसे लगातार लोगों की एक्ट्रेस के अफेयर्स पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। अब हाल ही में सुष्मिता के पहले बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट ने ट्रोल्स की क्लास लगा दी है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 18 Jul 2022 07:16 PM (IST)
Hero Image
sushmita sen is a love digger not a gold digger says actress ex boyfriend vikram bhatt. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सुष्मिता सेन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जो हमेशा अपनी शर्तों पर रही हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को लोग उनके अभिनय के साथ-साथ उनके स्वभाव के लिए भी काफी प्यार देते हैं। सुष्मिता सेन अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। जब से सोशल मीडिया पर उनकी रोमांटिक तस्वीरें ललित मोदी के साथ वायरल हुईं हैं, तबसे लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। हाल ही में कुछ ट्रोल्स ने सुष्मिता सेन को 'गोल्ड डिगर' कहते हुए सोशल मीडिया पर निशाना बनाया था, जिसका जवाब सुष्मिता सेन ने बहुत ही सुलझे अंदाज में दिया था। लेकिन अब सुष्मिता सेन के सपोर्ट में उनके पहले बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट भी उतर गए हैं और उन्होंने सुष्मिता को ट्रोल करने वालों को लताड़ लगाईं है।

विक्रम भट्ट ने पहली गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन के समर्थन में कही ये बात

सुष्मिता को 'गोल्ड डिगर' कहने वालों को जवाब देते हुए विक्रम भट्ट ने क्लास लगा दी है। विक्रम भट्ट ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'सुष्मिता वह लास्ट इंसान होंगी जो प्यार में पड़ने से पहले किसी का बैंक बैलेंस चेक करेंगी। मुझे याद है एक समय ओअर मेरे पास पैसे नहीं थे और मैं बिना पैसो के उस वक्त गुलाम डायरेक्ट कर रहा था। मैं ये कभी भी नहीं भूल सकता कि सुष्मिता वह पहली शख्स थीं जो मुझे यूएस लेकर गई थी, और मेरे ट्रिप का खर्चा उन्होंने ही उठाया था। मेरे पास पैसे भी नहीं थे। जब हम लॉस एंजेलिस पहुंचे तो वह लोमौसीनी खड़ी थी, जिसे देखकर मैं हैरान रह गया। उन्होंने कहा कि वह मेरी एंट्री को यूएस में यादगार बनाना चाहती थीं'।

— Lalit Kumar Modi (@LalitKModi) July 14, 2022

विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन को बताया लव डिगर

विक्रम भट्ट ने अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'सुष्मिता लव डिगर है गोल्ड दीगर नहीं। मुझे लगता है दूसरे लोगों के लिए किसी अन्य की जिंदगी का मजाक बनाना एक एंटरटेनमेंट है। किसी की ट्रेजेडी किसी के लिए एंटरटेनमेंट है, और वह हमेशा रहेगा। ये सितारों के साथ हमेशा से होता रहा है, अगर कोई भी सितारा कोई अपनी जिंदगी का निर्णय लेता है तो वह लोगों के लिए एक मजाक होता है'।

View this post on Instagram

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt)

सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट ने 2 साल तक किया था एक-दूसरे को डेट

आपको बता दें कि विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन एक समय पर काफी सीरियस रिलेशनशिप में रह चुके हैं। निर्देशक विक्रम भट्ट ने मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन को 2 साल तक डेट किया, लेकिन 1996 में निजी कारणों के चले इन दोनों की राहें अलग हो गई। विक्रम भट्ट के अलावा सुष्मिता का नाम रणदीप हुड्डा, ऋतिक भसीन, सबीर भाटिया, वसीम अकरम और रोहमन शॉल जैसे लोगों के साथ जुड़ चुका है।