Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushmita Sen ने दुर्गा पूजा पंडाल में किया धुनुची डांस, बेटी रेने के साथ एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल

दुर्गा पूजा त्योहार की धूम पूरे देश में है। लोग मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने और उनकी आरती करने पंडाल में आते हैं। सितारों में भी इस त्योहार के लिए श्रद्धा देखने को मिल रही है। खासकर बंगली एक्ट्रेस में इस त्योहार की धूम मची है। इस कड़ी में सुष्मिता सेन का वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस फेमस ट्रेडिशनल धुनुची डांस करती नजर आ रही हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 22 Oct 2023 11:13 AM (IST)
Hero Image
Sushmita Sen Perform Dhunuchi Dance During Durga Puja Celebrations

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इन दोनों पूरा देश दुर्गा पूजा की भक्ति के माहौल में डूबा है। मां का आशीर्वाद देने दूर-दूर से लोग पंडाल में जा रहे हैं। आम लोगों की तरह ही फिल्म इंडस्ट्री के सितारों में भी इस त्योहार को मनाने का जज्बा और जुनून देखने को मिल रहा है। जिसे देखो वह माता की भक्ति में लीन है।

सुष्मिता ने किया धुनुची डांस

जहां दुर्गा पूजा के पंडाल में काजोल और रानी मुखर्जी ने देवी की आराधना की। वहीं अब तीसरी बंगाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी अपने परिवार के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में नजर आईं। एक्ट्रेस ने न सिर्फ पूजा की बल्कि बेटी रेने के साथ धुनुची डांस भी किया। मां बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आर्या 3 एक्ट्रेस के डांस फॉर्म को उनके कई फैंस ने पसंद किया है। सुष्मिता के लुक की बात करें, तो उन्होंने गुलाबी साड़ी, माथे पर बिंदी, हाथों में कंगन और पोनीटेल बनाए नजर आईं। वह इतनी खूबसूरत लग रही थी कि दुर्गा पूजा में हर किसी की नजर उन पर जा टिकी।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

क्या होता है धुनुची डांस?

देश के अलग-अलग कोने में बसे देवी भगवती के भक्त नवरात्रि के दिनों में मां को प्रसन्न करने के लिए धुनुची नृत्य करते हैं। ऐसी मान्यता है कि देवी मां इस नृत्य से काफी खुश होती हैं और सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। कोलकाता में शुरू हुआ धुनुची नृत्य आज पूरे देश में मशहूर है। बंगाली ट्रेडीशन में यह डांस मां भवानी की ऊर्जा और शक्ति को बढ़ाने के लिए किया जाता है।

फैंस ने की तारीफ

फैंस ने एक्ट्रेस के अपनी जड़ों से जुड़े रहने और बेटियों को भी यही सिखाने की तारीफ की है। इसके साथ ही सुष्मिता के साड़ी लुक ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।