Move to Jagran APP

'दुल्हन' बनीं Sushmita Sen, चेहरे पर घूंघट ओढ़े एक्ट्रेस ने रैंप पर बिखेरा ऐसा जलवा, वीडियो देख यूजर्स ने की तारीफ

खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस Sushmita Sen आज भी कई दिलों पर राज करती हैं। फिल्मों के बाद ओटीटी की दुनिया में जलवा दिखाने वालीं सुष्मिता रैंप वॉक पर भी हुस्न का जलवा बिखेरना खूब जानती हैं। एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वह अपने स्टाइल से अच्छे-अच्छों को मात देती नजर आ रही हैं। सुष्मिता की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 05 May 2024 11:23 AM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 11:23 AM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आज भी अपने हुस्न और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना देती हैं। 40 पार की उम्र में भी उनका जलवा कायम है। सुष्मिता ने हाल ही में एक इवेंट में रैंप वॉक किया। इस दौरान सबकी निगाहें सिर्फ इस खूबसूरत एक्ट्रेस पर ही टिकी रहीं, जो किसी अप्सरा या दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं। हालांकि, एक बार फिर कुछ लोग ट्रोल करने से भी बाज नहीं आए।

रैंप वॉक में सुष्मिता सेन का जलवा

सुष्मिता सेन ने बॉम्बे फैशन वीक में अपने स्टाइल का जलवा बिखेरा। किसी दुल्हन की तरह एक्ट्रेस ने घूंघट ओढ़े स्टेज पर एंट्री ली। हाथों में कलीरे और बालों में गजरा लगाए सुष्मिता खूब जच रही थीं। सुष्मिता सेन ने जैसे ही एंट्री ली, सबकी निगाहें उन पर ही टिकी रहीं। एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

सुष्मिता सेन का लुक

गोल्डन अनारकली सूट पहने सुष्मिता सेन ने अपना चेहरा ढकते हुए स्टेज पर एंट्री ली। उन्होंने मिनिमल मेकअप और हैवी मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया। उनके हाथों में मेहंदी भी रची नजर आई। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग झुमका और माथा पट्टी पहना हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

'ताली' का सिग्नेचर पोज देकर जीता दिल

सुष्मिता सेन ने रैंप वॉक पर वेब सीरीज 'ताली' का सिग्नेचर पोज दिया। आखिर में एक्ट्रेस ने रैंप वॉक पर नमस्ते किया और दर्शकों से विदाई ली।

फैंस ने कही ये बात

सुष्मिता का ये लुक उनके कई फैंस को पसंद आया है। लोगों ने उन्हें एवरग्रीन ब्यूटी का टैग दिया है। वहीं, कुछ को उनका लुक बिलकुल पसंद नहीं आया। कई फैंस ने एक्ट्रेस की तुलना राखी सावंत (Rakhi Sawant) से की है। उनका कहना है कि सुष्मिता प्लास्टिक सर्जरी के बाद इस ड्रेस में थोड़ी बहुत राखी सावंत की तरह लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: मिस इंडिया के दौरान ऐश्वर्या और सुष्मिता सेन के बीच हो गई थी दुश्मनी? इस अभिनेत्री ने बताया आंखों देखा हाल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.